कानपुर के नयागंज किराना बाजार में पांच लाख की चोरी: एसीपी ऑफिस और थाने से महज कुछ दूरी पर हुई घटना, व्यापार मंडल के पदाधिकारियों में आक्रोश

कानपुर के नयागंज किराना बाजार में पांच लाख की चोरी: एसीपी ऑफिस और थाने से महज कुछ दूरी पर हुई घटना, व्यापार मंडल के पदाधिकारियों में आक्रोश

कानपुर, अमृत विचार। कानपुर में चोरों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे है। शनिवार रात कलक्टरगंज थाने और एसीपी ऑफिस से महज कुछ मीटर की दूरी पर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। चोर शिवाय ट्रेडर्स से करीब पांच लाख रुपये का कैश ले गए। वहीं, रविवार सुबह दुकान का ताला टूटा देख लोगों ने मालिक और पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर कलक्टरगंज एसीपी मो.मोहसीन खान समेत पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। उधर, घटना की जानकारी पाकर उद्योग व्यापार मंडल के भी पदाधिकारी पहुंचे और नाराजगी जाहिर की। कलक्टरगंज थानाप्रभारी का कहना है कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से चोरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Theft News 1

दुकान बंद करके आए घर, सुबह चोरी की सूचना मिली

जनरलगंज निवासी विजय कुमार गुप्ता की नयागंज किराना बाजार में शिवाय ट्रेडर्स नाम से दुकान है। जहां मिर्चा का काम होता है। उन्होंने बताया कि शनिवार रात वह दुकान बंद करके घर चले गए थे। रविवार सुबह उनके स्थानीय लोगों ने फोन कर चोरी की सूचना दी। वह मौके पर पहुंचे तब देखा कि दुकान का ताला टूटा पड़ा था। अंदर दाखिल होने पर कैश बॉक्स से चोर करीब पांच लाख रुपये कैश लेकर फरार हो गए। 

Theft (1)

व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने जताया विरोध

चोरी की जानकारी मिलते ही प्रदेश वरिष्ठ महामंत्री भारतीय उद्योग व्यापार मंडल ज्ञानेश मिश्रा, प्रदेश मंत्री रोशन गुप्ता, अवधेश बाजपेई, अब्दुल वहीद, राजा गुप्ता, आशीष मिश्र, दिनेश शुक्ला, राकेश गुप्ता, क्षेत्रीय पार्षद शिवम दीक्षित मौके पर पहुंचे और नाराजगी जाहिर की। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस गश्त न होने से चोरों के हौसले बुलंद है। थाने से महज कुछ दूरी पर चोरी हो गई और पुलिस को भनक तक नहीं लगी। 

ये भी पढ़ें- Karwa Chauth 2024: करवाचौथ पर बाजार गुलजार, करोड़ों का कारोबार...मेहंदी की दुकानों में लगी भीड़