टनकपुर: ठेकेदार पर बीएसएनएल टावर की बैट्रियां चोरी करने का आरोप 

टनकपुर: ठेकेदार पर बीएसएनएल टावर की बैट्रियां चोरी करने का आरोप 

टनकपुर, अमृत विचार। अग्रिमा इंटरप्राईजेज के प्रोजेक्ट मैनेजर ने ठेकेदार पर बीएसएनएल टावर की बैट्रियां चोरी करने का आरोप लगाया है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने ठेकेदार सहित तीन लोगों पर नामजद मुकदमा दर्ज किया है। 

शनिवार को गांव खजुरिया, जिला रामपुर, यूपी निवासी राजपाल गंगवार ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि वह वर्तमान में अग्रिमा इंटरप्राईजेज में प्रोजेक्ट मैनेजर के पद में कार्यरत है। बताया कि उनकी कंपनी को पेस डिजीटैक इन्फ्रा प्राईवेट लिमिटेड की तरफ से बीएसएनएल टावर में इलैक्ट्रीकल का कार्य दिया गया था। जिसे कंपनी ने बदायूं, यूपी निवासी ठेकेदार हंसराज पुत्र भगवान दास को ठेके पर दे दिया।

बताया कि ऑडिट के दौरान ठेकेदार का कार्य गुवत्तापूर्ण न पाये जाने के कारण अग्रिमा इंटरप्राईजेज ने एक अक्तूबर को ठेकेदार को ब्लैक लिस्ट कर दिया। आरोप लगाया कि ठेकेदार ने अपने साथी प्रेम पटेल और आकाश पाल के साथ मिलकर श्रीकुंड टावर साईट की चाबी, चार एमपीपीटी माड्यूल और माउंट पूर्णागिरी टावर की आठ बैट्रियों पर हाथ साफ कर दिया। उन्होंने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। प्रभारी कोतवाल सुरेंद्र सिंह कोरंगा ने बताया कि तहरीर के आधार पर ठेकेदार सहित तीनों पर बीएनएस की धारा 316/2 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। 

यह भी पढ़ें - हल्द्वानी: चार गार्डों की लगेगी ड्यूटी, सीसीटीवी कैमरे भी होंगे सक्रिय