सुलतानपुर: सड़क हादसे में चाचा भतीजे की मौत, मचा कोहराम

सुलतानपुर: सड़क हादसे में चाचा भतीजे की मौत, मचा कोहराम

सुलतानपुर, अमृत विचार। शुक्रवार की रात बुआ के बेटे के अंतिम संस्कार से घर वापस लौट रहे बाइक सवार चाचा भतीजे को एक अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। बाइक के परखच्चे उड़ गए। चपेट में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। मौजूद लोगों ने घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भिजवाया। जहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घटना से पारिवारिकजनों  में कोहराम मचा हुआ है ।

जानकारी के मुताबिक गोसाईगंज थाना क्षेत्र रामदासपुर गांव निवासी सियाराम यादव पुत्र राम अचल यादव शुक्रवार को अपने भतीजे अमर बहादुर यादव पुत्र पारसनाथ यादव के साथ अयोध्या जनपद के बीकापुर थाना क्षेत्र के बीकापुर थाना क्षेत्र के खजुरहट गांव निवासी बुआ के बेटे के अंतिम संस्कार के लिए अयोध्या गए हुए थे। अंतिम संस्कार के बाद दोनों बाइक से अयोध्या प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग से घर की तरफ आ रहे थे। रात करीब 11 बजे जैसे ही वह कूरेभार थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन मोड़ के पास पहुंचे। अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। चपेट में आकर बाइक बुरी क्षतिग्रस्त हो गई। टक्कर लगने से चाचा सियाराम (56) ,भतीजे अमर बहादुर(34) गंभीर रूप से घायल हो गए। आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और दोनों को इलाज के लिए कूरेभार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया ।जहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

घटना से पारिवारिकजनों में मचा कोहराम
गोसाईगंज थाना क्षेत्र रामदासपुर गांव में शनिवार की सुबह होते ही कोहराम मच गया है। एक ही परिवार में चाचा और भतीजे की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत से पारिवारिकजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।खेती किसानी का काम करने वाले अमर बहादुर यादव पत्नी कौशैल्या के दो लड़के है, बड़ा बेटा शुभम उम्र 15 वर्ष और छोटा बेटा अभय उम्र 11वर्ष दोनों पढ़ाई कर रहे है। सियाराम की पत्नी बहुत पहले ही घर छोड़ कर चली गई है, दो लड़का और दो लड़की है। बड़ी बेटी प्रीती उम्र 25 वर्ष, छोटी बेटी नीतू  उम्र 22 वर्ष,  बेटा जितेंद्र उम्र 20 वर्ष, छोटा बेटा अर्जुन उम्र 18 वर्ष है।

ये भी पढ़ें- सुलतानपुर: सांसद राम भुआल पर अभद्र टिप्पणी करने व रुपए मांगने का युवक पर लगा आरोप, जानें मामला

ताजा समाचार

हल्द्वानी: चार गार्डों की लगेगी ड्यूटी, सीसीटीवी कैमरे भी होंगे सक्रिय
रूस के राष्ट्रपति पुतिन ने कहा-ब्रिक्स की साझा मुद्रा पर अभी विचार नहीं, सतर्क रुख अपनाने की दी सलाह 
टर्म इंश्योरेंस और वरिष्ठ नागरिकों के स्वास्थ्य बीमा पर जीएसटी से मिल सकती है छूट
बदायूं : टेंपो और बाइक की भिड़ंत में बुजुर्ग की मौत, युवक घायल
Kanpur में बार एसोसिएशन चुनाव: सीओपी से मतदान, ड्रोन-सीसीटीवी से निगरानी, मतदान केंद्र की सुरक्षा व्यवस्था में मुस्तैद रहेंगे पूर्व फौजी
मुरादाबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 45 लाख रुपये की अफीम के साथ महिला गिरफ्तार...झारखण्ड से लुधियाना जा रही थी