कानपुर में रिटायर्ड आर्मी जवान की मौत: नाले में पड़ा मिला शव, पूरे शरीर में मिले चोट के निशान, परिजन बोले- हत्या की गई

कानपुर में रिटायर्ड आर्मी जवान की मौत: नाले में पड़ा मिला शव, पूरे शरीर में मिले चोट के निशान, परिजन बोले- हत्या की गई

कानपुर, अमृत विचार। कन्नौज के रहने वाले रिटायर्ड आर्मी जवान का रावतपुर स्टेशन के पास शनिवार को नाले में शव पड़ा मिला। मृतक के दोनों हाथ टूटे, पैर, सिर और चेहरे में गंभीर चोटों के निशान मिले। परिजनों का आरोप है कि उनकी हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया गया है। जीआरपी अनवरगंज ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि जीआरपी अनवरगंज का कहना है कि ट्रेन से चढ़ने-उतरने के दौरान घटना हुई है। ये कन्नौज जाने के लिए कहा से ट्रेन में बैठे है, इसके लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है। 

मूलरूप से कन्नौज के रहने वाले थे

मूलरूप से कन्नौज के रामपुर बैजू भवानीगंज थाना छिबरामऊ के रहने वाले 44 वर्षीय सर्वेश कुमार सिंह मेरठ से आर्मी अफसर से रिटायर्ड हुए थे। कुछ सालों बाद ही वह हैलट में सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों के सुपरवाइजर हो गए थे। वह हैलट में बने कैंपस में ही रहते थे। शनिवार सुबह वह ट्रेन से कन्नौज जाने के लिए निकले थे। इसी दौरान घटना में उनकी मौत हो गई।

करवाचौथ पर पत्नी से घर आने का किया था वादा

पोस्टमार्टम हाउस पहुंची पत्नी गुड़ी पति का शव देखते ही बिलख कर रोने लगीं। रो-रोकर वह कह रहीं थी कि पति ने करवाचौथ पर घर आने के लिए वादा किया था। लेकिन वह घर तो नहीं आए उनकी मौत की खबर आई। बेटे अश्वनी ने बताया कि शनिवार सुबह वह ट्रेन से घर आने के लिए निकले थे। 

दोनों हाथ टूटे, पैर, सिर और चेहरे में चोट के निशान

घटना की जानकारी मिलते ही बेटी रिंकी और अंजलि समेत परिवार के सभी लोगों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। मृतक सर्वेश के पूरे शरीर में चोट के निशान मिले। उनके दोनों हाथ टूटे मिले, पैर, सिर और चेहरे में भी चोट के निशान मिले। चोट के निशान देख परिजन हत्या का आरोप लगा रहे है। उनका कहना है कि ट्रेन से फेंककर हत्या की गई। 

ये भी पढ़ें- Kanpur: वायुसेना की 92वीं वर्षगांठ समारोह पर एयरशो का आयोजन...सारंग टीम का प्रदर्शन युवाओं के लिए प्रेरणा का स्रोत

ताजा समाचार

फतेहपुर में 50 हजार की इनामी पूर्जा मौर्य को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार...150 करोड़ की ठगी में आठ साल से चल रही थी फरार
बाराबंकी: लाखों खर्च, निष्प्रयोज्य पड़ी गोशालाएं, एक भी संरक्षित नहीं हैं मवेशी
यूपी उपचुनाव: सीएम योगी ने सभी सीटों की समीक्षा कर मंत्रियाें को सौंपी जिम्मेदारी, बूथ स्तर तक मतबूती बनाने के निर्देश
काशीपुर: विवाहिता ने पति पर उत्पीड़न और दूसरी महिला के साथ रहने का लगाया आरोप
बाराबंकी: टिकैतनगर कोतवाल पर गिरी गाज, एसपी ने कई कोतवाली प्रभारियों को किया इधर से उधर
कानपुर में ट्रक ने कारीगर को कुचला: पांच बेटियों के सिर से उठा पिता का साया, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़