उन्नाव में साइबर ठगों के हौसले बुलंद: रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर तीन लोगों से ठगे 8-8 लाख

उन्नाव में साइबर ठगों के हौसले बुलंद: रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर तीन लोगों से ठगे 8-8 लाख

उन्नाव, अमृत विचार। अजगैन कोतवाली क्षेत्र के गांव अहिमाखेड़ा के मजरा मकूर अंतर्गत अहिमाखेड़ा निवासी तीन युवकों ने मुकदमा दर्ज कराया कि रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर उनसे 8-8 लाख रुपये लेकर फर्जी नियुक्ति पत्र दे दिया गया। जब उन्हें इसका पता चला तो उन लोगों ने अपना पैसा वापस मांगा तो आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। 

बता दें कि गांव मकूर के मजरा अहिमाखेड़ा निवासी प्रदीप कुमार, सूरज व रंजीत ने दर्ज कराए मुकदमा में बताया कि उन लोगों को रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर पाली घाटमपुर थाना बीघापुर निवासी राजन उर्फ राजेंद्र पुत्र सूरजपाल औऱ उनके दो साथियों ने 8-8 लाख रुपये ले लिये और फर्जी नियुक्ति पत्र दे दिया। 

इसके बाद उन्हें ट्रेनिंग के लिये लखनऊ भी भेजा। जहां उन्हें पता चला की नियुक्ति पत्र फर्जी है। इस पर उन लोगों ने राजन से अपने पैसे वापस मांगे तो उसने उन लोगों को गाली देकर भगा दिया औऱ जान से मारने की धमकी दी। कोतवाल अवनीश कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- उन्नाव के गंगाघाट का नवीन पुल बना सुसाइड प्वाइंट, 20 माह में 20 ने लगाई गंगा में छलांग...ऐसे रोकी जा सकती हैं आत्महत्याएं

ताजा समाचार

Kannauj News: किशोरी से गैंगरेप में दो को 30-30 वर्ष की कैद...चार साल पहले की घटना में कोर्ट ने सुनाया फैसला
21वीं मंडलीय माध्यमिक एथलेटिक्स प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ, बहराइच समेत इन जिलों के बच्चों ने किया प्रतिभाग
Raebareli : पत्नी की मौत के बाद सिपाही ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, दंपती के आपसी सम्बंधों की हो रही जांच
Kannauj: मातम में बदली त्योहार की खुशियां; मिट्टी का टीला धंसने से खुदाई कर रही किशोरी की मौत, परिजनों में मची चीख-पुकार
बदायूं: करंट की चपेट में आई युवती का काटना पड़ा था हाथ, अब बिजली विभाग को देना होगा 10 लाख
Ayodhya : कोचिंग जा रही छात्रा को स्कूली बस ने मारी टक्कर