टनकपुर: पंचमुखी गौशाला को स्थानांतरित करने की सुगबुगाहट से आक्रोश 

टनकपुर: पंचमुखी गौशाला को स्थानांतरित करने की सुगबुगाहट से आक्रोश 

टनकपुर, अमृत विचार। पंचमुखी के पास गौशाला को अन्य स्थान पर स्थानांतरित किए जाने की सुगबुगाहट से गौ सेवक भड़क उठे हैं। शुक्रवार को मुख्य गौ सेवक हेमंत बिष्ट के नेतृत्व में तमाम गौ सेवकों ने मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय पहुंचकर सीएम प्रतिनिधि दीपक रजवार के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया ।

गौ सेवक हेमंत बिष्ट ने बताया कि टनकपुर पंचमुखी गौशाला लगभग 15 वर्षों से संचालित है जिसमें घायल बीमार पशुओं का उपचार किया जाता है। गौशाला के समीप पशु चिकित्सालय होने के कारण पशुओं को उपचार मिलने में आसानी रहती है लेकिन वर्तमान में इस गौशाला को गांव नायकगोठ में स्थानांतरित करने की कार्यवाही की जा रही है।

जिससे गौ सेवकों में नाराजगी है। ज्ञापन के माध्यम से चेतावनी दी गई कि यदि इस गौशाला को यहां से हटाया गया तो गौ सेवक आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। इस दौरान भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष दीप चंद्र पाठक, रोहित शारदा, गर्वित सपरा, हिमांशु प्रजापति, मुकुल यादव, दीपक जोशी, मयंक कुमार, कमल कुंवर, मनीष खर्कवाल, दीपक सिंह, पवन नेगी, गौरव महर, दिलीप सक्सेना, आकाश सक्सेना, रेखा चन्द, रेनू यादव, पुनिता श्रीवास्तव, निर्मला उप्रेती आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - पंतनगर: करवा चौथ का त्योहार: पूजा विधि और विशेष ज्योतिषीय योग