Kannauj: मातम में बदली त्योहार की खुशियां; मिट्टी का टीला धंसने से खुदाई कर रही किशोरी की मौत, परिजनों में मची चीख-पुकार

Kannauj: मातम में बदली त्योहार की खुशियां; मिट्टी का टीला धंसने से खुदाई कर रही किशोरी की मौत, परिजनों में मची चीख-पुकार

गुरसहायगंज, कन्नौज। दीपावली त्योहार को लेकर घर की रंगाई, पुताई और लिपाई के कार्य को लेकर किशोरी तालाब से मिट्टी लेने के लिए गई थी। इसी बीच अचानक मिट्टी का टीला धंस गया और किशोरी उसमें दब गई। उसके साथ गई सहेली ने शोर मचाया। तो आसपास मौजूद ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। 

सूचना पर पहुंचे परिजनों ने आनन फानन ग्रामीणों की मदद से किशोरी को बाहर निकाला। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जानकारी परिजनों से ली। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराए बिना ही अंतिम संस्कार कर दिया। 
               
कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भैंसियापुर निवासी पुष्पेंद्र सिंह यादव की पुत्री गरिमा यादव (17) दीपावली के पर्व को लेकर घर मे साफ सफाई व रंगाई पुताई के लिए गांव के निकट स्थित सरकारी तालाब से मिट्टी लेने अपनी सहेली समस्या यादव के साथ गुरूवार की शाम लगभग 05 बजे गई हुई थी। 

तभी मिट्टी की खुदाई करते समय अचानक टीला धंस गया और किशोरी उसमे दब गईं। गरिमा को मिट्टी में दबा देख सहेली ने शोर मचाना शुरू कर दिया। आसपास मौजूद लोग व परिजन मौके पर पहुंच गए। राहत कार्य कर किशोरी को बाहर निकाला। 

लेकिन तब तक किशोरी की मौत हो चुकी थी। जिससे परिजनों में चीख पुकार मच गईं। घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराए बिना ही शुक्रवार की सुबह अंतिम संस्कार कर दिया। मृतका भाई और बहन में दूसरे नंबर की थी। किशोरी की मौत से त्योहार पर परिवार में मातम छाया हुआ है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: दोबारा मतगणना में भी पूनम ही घोषित हुईं प्रधान, धांधली का आरोप लगाकर रनर प्रत्याशी ने की थी फिर से वोटों की गिनती की अपील