Raebareli : पत्नी की मौत के बाद सिपाही ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, दंपती के आपसी सम्बंधों की हो रही जांच

Raebareli : पत्नी की मौत के बाद सिपाही ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, दंपती के आपसी सम्बंधों की हो रही जांच

ऊंचाहार/ रायबरेली, अमृत विचार। गांव में पत्नी द्वारा आत्महत्या की सूचना से आहत सिपाही ने अपने आवास में फंदा लगाकर जान दे दी। उसका शव उसके आवास ने फंदे पर लटकता मिला है । घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। उसके आवास पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है ।

यह घटना शुक्रवार अपराह्न की है। ऊंचाहार कोतवाली में तैनात सिपाही उपमेंद्र सिंह औरैया जनपद के बनारसीदास का रहने वाला था। वह करीब दो साल से ऊंचाहार कोतवाली में तैनात था। शुक्रवार को उसकी कोतवाली में पहरा ड्यूटी थी। दोपहर एक बजे ड्यूटी खत्म होने के बाद नगर के गायत्री नगर मुहल्ले में अपने किराए के मकान में चला गया। दोपहर बाद करीब तीन बजे मुहल्ले के लोग उसके कमरे की ओर गए और उसका दरवाजा खोला तो दंग रह गए। सिपाही का शव एक रस्सी के सहारे छत की हुक से लटक रहा था।

आसपास के लोगों ने तत्काल इसकी सूचना कोतवाली को दी। तत्काल मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा और सिपाही के शव को फंदे से उतारकर कब्जे में लिया गया। बताया जाता है कि शुक्रवार को दिन में करीब 11 बजे उसकी पत्नी संतोषी ने भी फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। अनुमान लगाया जाता है कि पत्नी की मौत की सूचना मिलने के बाद सिपाही ने यह कदम उठाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। कोतवाल संजय कुमार का कहना है कि मामला संज्ञान में है। सिपाही ने आत्महत्या की है। सूचना परिजनों को दे दी है।

दंपती के आपसी  संबंधों की हो रही जांच 

सिपाही द्वारा फंदा लगाकर जान देने की घटना में शुरुआती जांच में पारिवारिक कलह सामने आ रही है। आशंका है कि पति पत्नी के बीच संबंध ठीक नहीं थे। इसी कारण से उसकी पत्नी घर चली गई थी। इसी कटु संबंधों के कारण ही पत्नी ने आत्महत्या की और उसके बाद सिपाही ने जान दे दी ।

यह भी पढ़ें:- Ayodhya : कोचिंग जा रही छात्रा को स्कूली बस ने मारी टक्कर