हल्द्वानी: गौलापार में आधी रात सड़क हादसा, आईटीआई छात्र की मौत

हल्द्वानी: गौलापार में आधी रात सड़क हादसा, आईटीआई छात्र की मौत

हल्द्वानी, अमृत विचार। रिश्तेदार के साथ खटीमा से हल्द्वानी लौट रहा आईटीआई छात्र हादसे का शिकार हो गया। मोटर साइिकल सवार छात्र और उसका रिश्तेदार उत्तर प्रदेश नंबर की कार की चपेट में आकर बुरी तरह लहूलुहान हो गए। गंभीर अवस्था में दोनों को डॉ.सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। चोरगलिया पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाली कार को पकड़ लिया है। 

पुलिस के मुताबिक कठघरिया मुखानी निवासी 17 वर्षीय पीयूष जोशी पुत्र कमल जोशी की हादसे में मौत हुई है। देर रात उत्तर प्रदेश में रहने वाला एक परिवार कार से कैंचीधाम दर्शन के लिए जा रहा था। दानीबंगर के पास कार और मोटर साइकिल की जोरदार भिडंत हो गई। हादसे में मोटर साइकिल के परखच्चे उड़ गए और दोनों सवार उछल कर दूर जा गिरे।

घटना में पीयूष बुरी तरह घायल हुआ था। दोनों को 108 एंबुलेंस की मदद से डॉ.सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय भेजा गया, जहां उपचार के दौरान पीयूष की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार पीयूष हल्द्वानी में आईटीआई का छात्र था। वह खटीमा अपने मामा के घर गया हुआ था, जहां से वह वापस लौट रहा था। चोरगलिया थानाध्यक्ष राजेश जोशी ने बताया कि कार को जब्त कर लिया गया है। वहीं पोस्टमार्टम के बाद किशोर का शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें - हल्द्वानी: ऑनलाइन गेमिंग ऐप से फर्जीवाड़ा करने वाले तीन गिरफ्तार