हल्द्वानी: रामलीला के दौरान भाई ने भाई को गोली मार उतारा मौत के घाट

हल्द्वानी: रामलीला के दौरान भाई ने भाई को गोली मार उतारा मौत के घाट

हल्द्वानी, अमृत विचार। नैनीताल जिले के हल्द्वानी शहर स्थित कमलुवागांजा में चल रही रामलीला के दौरान भाई ने भाई की गोली मार कर हत्या कर दी। चलती रामलीला के दौरान हुई हत्या से अफरा-तफरी मच गई। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीणा के साथ भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। घटना के पीछे जमीनी विवाद की बात सामने आ रही है।

सोमवार रात को कमलुवागांजा में रामलीला चल रही थी। रामलीला देखने पूरनपुर नैनवाल लामाचौड़ निवासी उमेश नैनवाल (45 वर्ष) भी आया था। उमेश का चचेरा भाई दिनेश नैनवाल भी रामलीला देखने पहुंचा था। इसी दौरान दोनों में जमीनी विवाद को लेकर बहस हो गई। बहस इतनी बढ़ी कि दिनेश नैनवाल ने चचेरे भाई उमेश नैनवाल को गोली मार दी। गोली लगने ही उमेश गिर गया।

गोली चलने से रामलीला मंचन के दौरान अफरा-तफरी मच गई। गोली मारने वाला दिनेश मौके से फरार हो गया। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और घायल को कालाढूंगी रोड ​स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उमेश को मृत घो​षित कर दिया।

हत्याकांड की सूचना पर एसएसपी प्रह्लाद नारायणा मीणा सहित तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसएसपी ने बताया कि घटना स्थल को सील कर दिया है। आरोपी फरार है, पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है। जिले से बाहर जाने वाले रास्तों में नाकाबंदी कर दी गई है। प्रथमदृष्टया जांच में संप​त्ति विवाद सामने आ रहा है।

यह भी पढे़ं - हल्द्वानी: पॉक्सो कोर्ट ने खारिज की मुकेश बोरा की जमानत याचिका

ताजा समाचार

प्रयागराज: पूर्व विधायक की तेरहवीं में शामिल हुए उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक और रामापति राम त्रिपाठी, दी श्रृद्धांजलि 
फतेहपुर में रील बनाने के चक्कर में जान से खिलवाड़ कर रहे युवक: बीच हाईवे में की कसरत, सोशल मीडिया में VIDEO वायरल
बहराइच: ग्राम प्रधान के मकान से लाखों की चोरी, केस दर्ज कर जांच शुरू
Kanpur: मरम्मत से घंटों गुल हो रही बिजली, लोग परेशान, त्योहारों में न पड़े खलल, इसलिए केस्को कर्मी कर रहे मरम्मत
Nepal : धौलागिरी पर्वत से फिसलने के कारण पांच रूसी पर्वतारोहियों की मौत
अयोध्या: बोर्ड परीक्षा को लेकर कॉलेजों से मांगी गई छात्रों की फोटो युक्त नामावली