छेड़छाड़ पीड़िता डॉक्टर की तबीयत हुई खराब...कानपुर के उर्सला अस्पताल के नेत्र रोग विशेषज्ञ पर लगाया था आरोप

आरोपी को गिरफ्तारी के तुरंत बाद मिल गई थी जमानत

छेड़छाड़ पीड़िता डॉक्टर की तबीयत हुई खराब...कानपुर के उर्सला अस्पताल के नेत्र रोग विशेषज्ञ पर लगाया था आरोप

कानपुर, अमृत विचार। जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज की छेड़छाड़ पीड़िता महिला डॉक्टर की तबियत खराब हो गई है। जिस कारण उन्होंने अभी मेडिकल कॉलेज आकर ज्वाइन करने में असमर्थतता जताई है। महिला डॉक्टर ने उर्सला अस्पताल के नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ.केएन कटियार पर छेड़छाड़, धमकी का आरोप लगाया था, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को पकड़ा था। लेकिन कुछ देर बाद जमानत पर छोड़ भी दिया था। इससे महिला डॉक्टर डर गई थीं।

महिला डॉक्टर मेडिकल कालेज की नेत्र रोग विभाग की विभागाध्यक्ष डॉ.शालिनी मोहन को पत्र देकर 15 दिन की छुट्टी पर गई हैं। अब दहशतजदा पीड़िता की तबियत खराब हो गई है, जिसके संबंध में डॉक्टर के पति ने उनके अभी जीएसवीएम कॉलेज आ पाने से इंकार किया है। दंपति दहशत में हैं कि उनके साथ कोई हादसा न हो जाए। इस संबंध में उर्सला के निदेशक डॉ.एचडी अग्रवाल ने बताया कि जब से पुलिस ने डॉ. केएन कटियार को पकड़ा है, तबसे वह उर्सला नहीं आए हैं। उनको ज्वाइन नहीं कराया गया है। मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दे दी गई है।

निदेशक ने डॉक्टर को कार्यमुक्त किया 

सीएमओ के अधीन बाल रोग विशेषज्ञ डॉ.ऐश्वर्य अधौलिया की तैनाती करीब सात माह पहले उर्सला अस्पताल में हुई थी। उनको कुछ दिन पहले किसी वजह से उर्सला के निदेशक डॉ.एचडी अग्रवाल ने हटाकर सूचना सीएमओ डॉ.आलोक रंजन को दी। सीएमओ ने बताया कि उर्सला निदेशक ने डॉ.ऐश्वर्य को कार्यमुक्त किया है, लेकिन उनकी कोई भी शिकायत नहीं की है। शिकायत करते तो उस मामले की जांच कराई जाती या उर्सला प्रशासन खुद मामले की जांच कर रिपोर्ट प्रेषित करता। अगर कुछ बात है तो शिकायतपत्र आने पर जांच के बाद संबंधित पर कार्रवाई की जा सकती है।

ये भी पढ़ें- मुकदमा वापस लो वर्ना परिवार समेत मार दूंगा...सचिवालय के समीक्षा अधिकारी को दी धमकी, कानपुर पुलिस ने शुरू की जांच

 

ताजा समाचार

विराट कोहली ने हासिल की एक और उपलब्धि, टेस्ट क्रिकेट में पूरे किए 9000 रन...वीरेंद्र सहवाग छूटे पीछे 
औरैया में किशोरी के अपहरण व दुष्कर्म के दोषी को दस वर्ष की कैद: कोर्ट ने 50 रुपये जुर्माना भी लगाया
Ayodhya incident : नीलगाय से टकराकर बाइक सवार पिता-पुत्र घायल, पिता की मौत 
Kannauj News: किशोरी से गैंगरेप में दो को 30-30 वर्ष की कैद...चार साल पहले की घटना में कोर्ट ने सुनाया फैसला
21वीं मंडलीय माध्यमिक एथलेटिक्स प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ, बहराइच समेत इन जिलों के बच्चों ने किया प्रतिभाग
Raebareli : पत्नी की मौत के बाद सिपाही ने फंदा लगाकर की खुदकुशी, दंपती के आपसी सम्बंधों की हो रही जांच