Kanpur: GSVM की पैरामेडिकल छात्रा की संदिग्ध हालत में मौत; जहर खाने की आशंका, अस्पताल में भर्ती कराकर दोस्त हुआ लापता

Kanpur: GSVM की पैरामेडिकल छात्रा की संदिग्ध हालत में मौत; जहर खाने की आशंका, अस्पताल में भर्ती कराकर दोस्त हुआ लापता

कानपुर, अमृत विचार। जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज की पैरामेडिकल छात्रा की गुरुवार दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। छात्रा को उसका दोस्त हैलट अस्पताल की इमरजेंसी में इलाज के लिए लाया था, जहां पूछताछ में जानकारी मिली कि छात्रा ने विषैला पदार्थ खाया है, उसके बाद दोस्त वहां से चला गया। कॉलेज प्रशासन ने छात्रा के परिजनों को जानकारी दी। 

प्रतापगढ़ निवासी रमेश श्रीवास्तव की बेटी पूजा श्रीवास्तव उर्फ प्रिया (20) गीता नगर स्थित हॉस्टल में रहकर जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज में पैरामेडिकल की पढ़ाई कर रही थी। गुरुवार दोपहर साढ़े 12 बजे पूजा का मित्र रितेश उसे गंभीर हालत में लेकर हैलट पहुंचा, यहां पर युवती को इमरजेंसी के मेडिसिन विभाग में डॉ.आरसी गुप्ता के अंडर में भर्ती किया गया। डॉक्टरों ने उसे आईसीयू में शिफ्ट किया।

हैलट अस्पताल के प्रमुख अधीक्षक डॉ.आरके सिंह व डॉ.अनुराग राजौरिया भी इमरजेंसी पहुंचे। प्रमुख अधीक्षक डॉ.आरके सिंह ने छात्रा के परिजनों को जानकारी दी। इधर, थोड़ी देर बाद दोपहर दो बजे छात्रा ने दम तोड़ दिया, इसके बाद छात्रा का साथी रितेश मौके से लापता हो गया। काकादेव थाना पुलिस ने रजिस्टर में लिखे रितेश के मोबाइल नंबर पर संपर्क किया तो वह गलत निकला।

देर शाम प्रतापगढ़ से छात्रा के परिजन हैलट पहुंच गए। प्रमुख अधीक्षक डॉ.आरके सिंह ने बताया कि छात्रा ने प्रथम वर्ष की परीक्षा उत्तीर्ण कर द्वितीय वर्ष में प्रवेश किया था। काकादेव थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज सिंह भदौरिया ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।