Jalaun: मिट्टी का टीला धंसने से दबकर 10 वर्षीय पुत्री की मौत...मां गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती

Jalaun: मिट्टी का टीला धंसने से दबकर 10 वर्षीय पुत्री की मौत...मां गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती

उरई, अमृत विचार। रामपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम कुसेपुरा में घर में लिपाई पुताई के लिए मिट्टी लेते समय अचानक टीला धंस गया। जिसके मलवे में दबकर पुत्री की मौत हो गई, जबकि मां को गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

रामपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम कूसेपुरा निवासी मालती देवी 40 वर्ष पत्नी राहुल अपनी 10 वर्षीय पुत्री प्रिंसी को साथ दीपावली पर्व पर घर में लिपाई पुताई के लिए मिट्टी लेने गई हुई थी। बताया गया कि खेत पर टीले में गहरा गड्डा था। जहां से दोनों लोग मिट्टी खोदकर भर रही थी। तभी अचानक टीला भरभरा कर गिर गया और मलवे में दबकर मां बेटी घायल गई। 

घटना देखकर वहां मौजूद गांव के लोगों में हड़कंप मच गया और उन्होंने मामले की सूचना परिजनों को देने के साथ साथ घायल मां बेटी को मलवे से निकालकर उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुरा पहुंचाया। जहां पर जांच पड़ताल के बाद चिकित्सकों ने पुत्री को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल मां का इलाज चल रहा है। 

घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। बताया गया कि मृतका के पिता राहुल गुजरात में अपने परिवार के भरण पोषण के लिए मजदूरी का काम करते हैं और मृतका अपनी तीन बहनों में दूसरे नंबर की थी।फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें- सांप्रदायिक हिंसा पर Kanpur से बहराइच पहुंची जमीअत उलमा की टीम, एकतरफा कार्रवाई का लगाया आरोप, पढ़ें पूरा मामला