Kanpur: मुर्गा व्यापारी से हिस्ट्रीशीटर अकील खिचड़ी ने मांगा गुंडा टैक्स, दी धमकी, पुलिस ने आरोपी पर दर्ज की रिपोर्ट

Kanpur: मुर्गा व्यापारी से हिस्ट्रीशीटर अकील खिचड़ी ने मांगा गुंडा टैक्स, दी धमकी, पुलिस ने आरोपी पर दर्ज की रिपोर्ट

कानपुर, अमृत विचार। कर्नलगंज थानाक्षेत्र में मुर्गा व्यापारी से हिस्ट्रीशीटर ने व्यापार करने के नाम पर 1 लाख रुपये का गुंडा टैक्स मांगा। आरोपी ने कहा कि अगर रुपये नहीं दिया तो व्यापार नहीं करने दूंगा। पीड़ित ने आरोपी हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। 

कर्नलगंज के तलाक महल निवासी तनवीर आलम उर्फ अनस ने दर्ज एफआईआर में बताया कि वह पेशे से मुर्गा व्यापारी हैं तथा अनस ट्रेडर्स नामक फर्म से अपना व्यापार संचालित करते हैं। बताया कि 30 अगस्त को रात 9 बजे वह पप्पी चाय वाले की दुकान स्थित गम्मू खां का हाता कर्नलगंज गया था। जहां पर पहले से मौजूद हिस्ट्रीशीटर सक्रीय अपराधी अकील खिचड़ी देखकर गालियां देने लगा। 

व्यापारी का आरोप है, कि आरोपी उन्हें बहुत बड़ा कारोबार होने की बात कहकर 01 लाख रुपये गुंडा टैंक्स मांगने लगा। कहा कि नहीं दिया तो व्यापार नहीं करने दूंगा। इससे वह डर गया था जिसके कारण दूसरे दिन 20,000 रुपये की व्यवस्था करके अकील खिचड़ी के घर जाकर दिया। आरोप है, कि अकील खिचड़ी ने गाली देते हुए 80,000 रुपये और देने के लिए धमकाया। इस दौरान उसने कमर मे लगी पिस्टल निकालकर उन पर तान दिया यह देखकर आसपास के लोग मौके से डरकर चले गये। 

आरोप है, कि जान से मारने की धमकी देने लगा लेकिन वह किसी तरह अपनी जान बचाकर मौके से भाग आया। आरोप है, कि पूर्व मे भी हिस्ट्रीशीटर अपराधी अकील खिचड़ी उन पर दो बार फायर कर जानलेवा हमला कर चुका है। अकील खिचड़ी ने पूर्व में आफाक की हत्या की थी। इस संबंध में कर्नलगंज प्रभारी निरीक्षक रविंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़ित तनवीर की तहरीर पर गम्मू खां हाता निवासी अकील खिचड़ी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: ऑनलाइन उपस्थिति: एएनएम ने भरी हुंकार; घेरा सीएमओ कार्यालय, नारेबाजी कर जताया विरोध

 

ताजा समाचार

प्रियंका गांधी का चुनावी डेब्यू, वायनाड से लड़ेंगी लोकसभा का उपचुनाव
UP: मिल्कीपुर सीट से भी उपचुनाव का रास्ता साफ, सपा सांसद अवधेश प्रसाद के खिलाफ मुकदमा वापस लेंगे बाबा गोरखनाथ
बाराबंकी: देवा मेला की तैयारियों के निरीक्षण करने पहुंचे ADM ने ADO को लगाई फटकार, कहा- शौचालय निर्माण शुरू कराओ, रात में यहीं रुकूंगा
Kanpur: कोलकता के डॉक्टरों के समर्थन में अनशन पर बैठा आईएमए, उठाई 10 सूत्रीय मांग
लखनऊ: निरस्त होगा जनेश्वर इन्क्लेव के पांच फ्लैटों का आवंटन, प्रक्रिया से पहले आए 238 आवेदन
Kanpur में नवविवाहिता को मार डाला: मरने से पहले पिता को फोन पर बोली- पापा बचा लो, इन लोगों ने जहर दिया, 10 पर रिपोर्ट दर्ज