कानपुर में हैवानियत: मूकबधिर बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंस युवक ने किया दुष्कर्म...बयान के लिए साइन लैंग्वेज एक्सपर्ट की ली जाएगी मदद

जूही थानाक्षेत्र की घटना, आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट

कानपुर में हैवानियत: मूकबधिर बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंस युवक ने किया दुष्कर्म...बयान के लिए साइन लैंग्वेज एक्सपर्ट की ली जाएगी मदद

कानपुर, अमृत विचार। जूही थानाक्षेत्र में 13 वर्षीय मूकबधिर बच्ची को अकेला देखकर पड़ोसी युवक घर में घुस आया और उसकी बेबसी का फायदा उठाकर मुंह में कपड़ा ठूंसकर दुष्कर्म किया। बाद में बच्ची ने परिजनों और पुलिस को इशारों से आपबीती बताई तो पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई।

 परमपुरवा में रहने वाला युवक ठेला लगाता है। उसका बड़ा भाई केरल में नौकरी करता है, जबकि भाभी की कई वर्ष पहले मौत हो गई है। 13 वर्षीय मूकबधिर भतीजी उसके परिवार के साथ ही रहती है। सोमवार सुबह रोजाना की तरह वह और पत्नी ठेला लेकर दुकान लगाने चले गए।

भतीजी को घर में अकेला देखकर पड़ोसी युवक ताज बाबू घर में घुस आया और बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंस कर दुष्कर्म किया। पड़ोसियों को शक हुआ तो दरवाजा खटखटाया। इस बीच आरोपी युवक धमकी देता हुआ भाग निकला।

पड़ोसियों की सूचना पर वह पत्नी के साथ घर पहुंचा तो भतीजी की हालत देखकर सिहर गया। इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस को पीड़िता ने इशारों के माध्यम से पूरी बात बताई।

पीड़िता के चाचा की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार मिश्रा ने बताया कि पीड़िता के कलमबंद बयान के लिए साइन लैंग्वेज एक्सपर्ट की मदद ली जाएगी।