लखीमपुर खीरी: कार से आए चोर ई-रिक्शा से चार बैटरियां लेकर हुए चंपत

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोरी की वारदात

लखीमपुर खीरी: कार से आए चोर ई-रिक्शा से चार बैटरियां लेकर हुए चंपत

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। मोहल्ला शिवकालोनी में शनिवार की रात ताक से आए चोर नहर पटरी के किनारे खड़े एक ई-रिक्शा से चार बैटरा खोल ले गए। ई-रिक्शा मालिक को इसकी जानकारी सुबह हुई। चोरी की ये वारदात घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने मौका-मुआयना किया है।
शिव कॉलोनी निवासी सुधीर कोटवा गांव का मूल निवासी है। यहां वह शिवधर्म कांटे के पास अपने फूफा ओमप्रकाश जायसवाल के घर रहता है और शहर में ई-रिक्शा चलाने का काम करता है। सुधीर ने बताया शनिवार को दिन भर ई-रिक्शा चलाने के बाद शाम सात बजे घर के सामने लाकर खड़ा कर दिया था। रात में पौने दो बजे के बाद आए चोरों ने बड़ी सफाई से एक्साइड कंपनी के चार बैटरा खोल कर चलते बनें। रविवार की सुबह घटना की जानकारी हुई तो घर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया, उससे  पता चला कि नकाबपोश चार चोर कार से आए और बैटरा खोल ले गए। मुंह पर गमछा ढका होने से चेहरा पहचान में नहीं आ रहा। पीड़ित ने संकटा देवी पुलिस चौकी पर तहरीर दी है। सुधीर ने बताया हाल ही में उसने 41500 के नए बैटरे रखवाए थे।

पुलिस गश्त व्यवस्था पर उठे सवाल
मोहल्ले वासियों का कहना है कि गश्त व्यवस्था सुचारू न होने से कई चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं। एक माह पहले नहर पटरी के किनारे कन्हैया टिम्बर की दुकान में भी चोरों ने हाथ साफ किए थे। इस घटना का पुलिस आज तक खुलासा नहीं कर पाई है। 

ताजा समाचार