रायबरेली: NTPC आवासीय परिसर में ताला तोड़कर चोरों ने लाखों का माल किया पार, छानबीन में जुटी पुलिस

रायबरेली: NTPC आवासीय परिसर में ताला तोड़कर चोरों ने लाखों का माल किया पार, छानबीन में जुटी पुलिस

ऊंचाहार/रायबरेली, अमृत विचार। रात दिन केंद्रीय सुरक्षा बल की कड़ी चौकसी में रहने वाली एनटीपीसी कालोनी में चोरों ने लगातार दूसरी रात बड़ी घटना को अंजाम देकर पूरी सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है। दूसरी रात भी ताला तोड़कर चोरों ने एक आवास से लाखों रुपए कीमत का सामान और नगदी को पार कर दिया है। घटना के समय गृह स्वामी नाइट ड्यूटी पर था। 

यह घटना एनटीपीसी के आवासीय परिसर स्थित आवास संख्या टाइप द्वतीय 462 में हुई है। इससे पहले शुक्रवार की रात आवास संख्या टाइप तृतीय 146 में ताला तोड़कर चोरों ने लाखों का माल पार किया था। इस घर से चोर पानी की टोटी तक खोल ले गए थे । उसके बाद शनिवार की एनटीपीसी के अस्पताल में स्टाफ नर्स के पद पर तैनात सतीश कुमार के घर को निशाना बनाया। 

सतीश रात में ड्यूटी पर थे। रविवार की सुबह सात बजे जब वह ड्यूटी समाप्त करके अपने आवास पहुंचे तो घर का ताला टूटा हुआ देखकर दंग रह गए। चोरों ने ताला तोड़कर उनके घर के सारे लाकर तोड़ डाले और घर से करीब 17 हजार रुपए नगद, सोने की दो अंगूठी और अन्य कीमती सामान उठा ले गए है। 

चोरी गए कुल समान की कीमत करीब तीन लाख रुपए बताई जाती है। लगातार दूसरी रात हुई चोरी की वारदात से एनटीपीसी आवासीय परिसर में सनसनी फैल गई है । चोरी की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें:-MP के मैहर में दर्दनाक हादसा: बस और ट्रक में जोरदार टक्कर, 6 लोगों की मौत, 20 घायल