प्रधानमंत्री ने इस्कॉन के राष्ट्रीय संपर्क निदेशक के पिता के निधन पर जताया शोक

प्रधानमंत्री ने इस्कॉन के राष्ट्रीय संपर्क निदेशक के पिता के निधन पर जताया शोक
स्व रमाशंकर पाण्डेय, पेशकार

नैनी, प्रयागराज। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ग्राम नेवादा रोकड़ी, करछना, प्रयागराज निवासी इस्कॉन के राष्ट्रीय संपर्क निदेशक, उपाध्यक्ष इस्कॉन दिल्ली, बृजेंद्र नंदन दास के पिता रमाशंकर पांडे (पेशकार) के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए शोक संवेदना व्यक्त की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस्कॉन के राष्ट्रीय संपर्क निदेशक बृजेंद्र नंदन दास को भेजे गए पत्र में कहा है कि उनके पिता रमाशंकर पांडेय के निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। उन्होंने इस कठिन समय में परिवार के साथ संवेदनाएं व्यक्त की है।  

प्रधानमंत्री ने कहा है कि एक शुभचिंतक और मार्गदर्शन के रूप में पिता से मिलने वाला सहयोग जीवन की सबसे बड़ी मूल्यवान निधि होती है। उनके निधन से उनके जीवन में आए सूनेपन की पीड़ा को शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता। बृजेंद्र नंदन दास पिछले कई दशक से अंतर्राष्ट्रीय श्री कृष्णा भावनामृत संघ इस्कान के राष्ट्रीय संपर्क निदेशक एवं उपाध्यक्ष इस्कॉन दिल्ली में हैं।

उनके पिता रमाशंकर पांडे क्षेत्र के बहुत ही प्रतिष्ठित और ईमानदार लोगों में शुमार किए जाते थे। वे सरकारी सेवा में कई वर्षों तक रहे। इस दौरान पूर्व सांसद प्रोफेसर रीता बहुगुणा जोशी, सांसद उज्जवल रमण सिंह, विधायक पियूष रंजन निषाद, पूर्व विधायक कलेक्टर पांडे, करछना ब्लॉक प्रमुख कमलेश, कई ग्राम प्रधान समेत क्षेत्र के गणमान्य लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

ये भी पढ़ें- हिंदू एकता सम्मेलन में श्री कृष्ण जन्मभूमि और अशुद्ध प्रसाद का मुद्दा रहा हावी  

ताजा समाचार