संभल: डीजे के साउंड बॉक्स से दबकर 6 साल के बच्चे की मौत, 3 घायल...परिजनों में कोहराम

युवक का रिश्ता पक्का होने की खुशी में बज रहा था डीजे, वाइब्रेशन से गिरा साउंड बॉक्स

संभल: डीजे के साउंड बॉक्स से दबकर 6 साल के बच्चे की मौत, 3 घायल...परिजनों में कोहराम
बालक की मौत पर विलाप करतीं परिवार की महिलाएं।

संभल/जुनावई , अमृत विचार। जुनावई थाना क्षेत्र में युवक का रिश्ता पक्का होने की खुशी में शनिवार की शाम बज रहा डीजे एक परिवार पर कहर बनकर टूट पड़ा। डीजे पर डांस के दौरान बाइव्रेशन से गिरे साउंड बाक्स के नीचे दबकर 6 वर्षीय बालक की मौत हो गई। हादसे में 3 अन्य बालक घायल हो गए। बालक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम कराए ही बालक के शव का गंगाघाट पर अंतिम संस्कार कर दिया।  

बदायूं जिले के गांव केसो की मढ़ैया निवासी सेवकराम शनिवार की शाम जुनावई थाना क्षेत्र के गांव मिठनपुर रघुपुर पुख्ता निवासी विनोद कुमार के साथ बेटी का रिश्ता पक्का करने आए थे। रिश्ता पक्का होने की खुशी में विनोद कुमार की ओर से खाने पीने के इंतजाम के साथ ही डीजे का प्रबंध किया गया था। शनिवार देर रात दस बजे पंडाल में बज रहे डीजे पर विनोद कुमार के रिश्तेदार, परिजन और मुहल्ले के नीरेश का 6 वर्षीय बेटा कृष्णा, दुलीचंद का 10 वर्षीय बेटा विकास, हरिओम का 8 वर्षीय बेटा अमित और जयपाल का 9 वर्षीय बेटा प्रदीप कुमार भी डांस कर रहे थे। 

तेज आवाज की वजह से होने वाले बाइव्रेशन से मेज पर रखा साउंड बॉक्स गिर गया। डीजे के नीचे दबकर कृष्णा, विकास, अमित और प्रदीप कुमार घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने साउंड बॉक्स उठाकर बालकों को बाहर निकाला। इसके बाद परिजन घायल बालकों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आ गए। हालत गंभीर होने पर कृष्णा को मेडिकल कालेज अलीगढ़ रेफर किया गया, जबकि विकास, प्रदीप कुमार व अमित को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसमें अलीगढ़ लेकर जाते समय कृष्णा की रास्ते में ही मौत हो गई।  

ये भी पढ़ें- संभल : छोटे भाई के ससुर ने की थी तरुण की हत्या, भाई की पत्नी से बनाना चाहता था संबंध...गिरफ्तार

ताजा समाचार