बरेली: किया था बवाल...अब बिथरी के भाजपा ब्लॉक प्रमुख के, पति समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट

अहलादपुर के प्रधान ने राइफल तानकर मारपीट करने का लगाया आरोप

बरेली: किया था बवाल...अब बिथरी के भाजपा ब्लॉक प्रमुख के, पति समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट

बरेली,अमृत विचार। बिथरी चैनपुर ब्लॉक प्रमुख के कार्यालय पर भाजपा के सदस्यता अभियान के दौरान हुए विवाद के मामले में पुलिस ने अपर पुलिस महानिदेशक के आदेश पर दूसरे पक्ष की ओर से भी रिपोर्ट दर्ज कर ली है। अहलादपुर के प्रधान सियाराम की ओर से लिखाई गई इस रिपोर्ट में ब्लॉक प्रमुख के पति हरेंद्र पटेल समेत चार लोगों पर राइफल तानने और बलवे समेत कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

इज्जतनगर के गांव अहलादपुर के ग्राम प्रधान सियाराम साहू ने एडीजी से शिकायत की थी कि 30 सितंबर को वह दोपहर 1 बजे ग्राम पंचायत के काम से बिथरी चैनपुर ब्लॉक गए थे। उनके साथ उनके भाई प्यारेलाल और भतीजे सोनू साहू, अजय साहू के अलावा सौरभ भी थे। आरोप है कि शौचालय की सूची जमा करने जब वह ब्लॉक कार्यालय पहुंचे तो कुर्सी पर ब्लॉक प्रमुख के बजाय नवदिया झादा निवासी उनके पति हरेंद्र पटेल बैठे हुए थे। उनके साथ पंकज, सौरभ, सुरेंद्र, मनीष भी थे जिनके पास राइफल थी।

सियाराम का आरोप है कि उन्होंने हरेंद्र पटेल से पूछा कि ब्लॉक प्रमुख कहां हैं तो वह नाराज हो गये। बोले, तेरी हिम्मत कैसे हुई, मुझसे इस तरह बात करने की। कुछ देर नोकझोंक के बाद गुस्साए हरेंद्र पटेल और उनके साथी सुरेंद्र और पंकज ने उन पर गैर लाइसेंसी राइफल तानकर गालीगलौज शुरू कर दी। आरोप है कि सुरेंद्र ने राइफल से फायरिंग भी की जिसकी सीसीटीवी फुटेज भी उन्होंने पुलिस को सौंपी है। उनके विरोध करने पर हरेंद्र पटेल और उनके साथियों ने उन्हें और उनके भाइयों के साथ जमकर मारपीट की।

सियाराम का आरोप है कि हरेंद्र पटेल ने सत्ता का हवाला देते हुए उन्हें धमकियां दीं और फिर पुलिस बुलाकर उनका और उनके साथियों का शांतिभंग करने के आरोप में चालान भी करा दिया। सियाराम ने अपर पुलिस महानिदेशक से 5 अक्टूबर को इस मामले में शिकायत की थी। एडीजी ने पुलिस को जांच कर कार्रवाई करने का आदेश दिया था। इसके बाद रविवार को बिथरी चैनपुर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। इससे पहले ब्लॉक प्रमुख के पति की ओर से प्रधान और उनके साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

ताजा समाचार