Gonda Blast : घायल युवक ने तोड़ा दम, परिवार में मचा कोहराम 

देर रात किराना स्टोर के गोदाम में शॉर्ट सर्किट से हुआ था विस्फोट 

Gonda Blast : घायल युवक ने तोड़ा दम, परिवार में मचा कोहराम 

इटियाथोक/गोंडा, अमृत विचार: इटियाथोक थाना क्षेत्र के तेलियानी बाजार मोड़ के समीप स्थित एक किराना स्टोर में हुए विस्फोट में घायल हुए युवक दुर्गेश गुप्ता की मौत हो गयी है। गोंडा से लखनऊ ले जाते समय उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। दुर्गेश की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।  पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीमें मौके पर पहुंच गयी है और धमाके की पड़ताल कर रही हैं।

गोंडा बलरामपुर राजमार्ग पर तेलियानी मोड़ के पास स्थित दुर्गेश किराना स्टोर के गोदाम में शनिवार रात करीब 10 बजे बिजली के मीटर में हुए शॉर्ट सर्किट के चलते विस्फोट हो गया था। इस विस्फोट में किराना स्टोर संचालक रामजी का बेटा दुर्गेश गुप्ता (28) गंभीर रूप से घायल हो गया था। विस्फोट इतना जबरदस्त था कि  गोदाम का शटर व टिनशेड उड़कर दूर जा गिरा था।

घायल दुर्गेश को आनन फानन में इलाज के लिए ले जिला अस्पताल ले जाया गया था जहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया था। लखनऊ ले जाते समय रास्ते में ही दुर्गेश की मौत हो गयी। दुर्गेश के मौत की खबर उसके घर पहुंची तो परिवार में कोहराम मच गया। थानाध्यक्ष शेषमणि पांडेय ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। डॉग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीमों ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की है।