अव्यवस्थित तरीके से कमरे में पड़ी मिलीं फाइलें : एसडीएम व बार अध्यक्ष ने तहसीलदार को बुलाकर कराईं सुरक्षित

अव्यवस्थित तरीके से कमरे में पड़ी मिलीं फाइलें : एसडीएम व बार अध्यक्ष ने तहसीलदार को बुलाकर कराईं सुरक्षित

बाराबंकी, अमृत विचार : तहसील में व्याप्त अनियमितता की शिकायत लगातार अधिवक्तों द्वारा की जा रही है। ब्रहस्पतिवार को अचानक तहसीलदार और एसडीएम तहसील के अन्दर स्थित पानी की टंकी के पास पहुंच गये। जहां पर मोटर रूम में तमाम अव्यवस्थित फाइलें बिना ताला लगे कमरे में पडी़ मिलने पर स्थानीय तहसील प्रशासन चौकन्ना हो गया।

अक्सर कई वादकारियों की मूल बैनामा समेत पत्रावलियां खोजे नहीं मिल रही है वह या तो आनलाइन गुमशुदगी दर्ज कराकर घर बैठ गये या फिर पैरवी करने वाले थक जाते हैं किन्तु पत्रावलियां नहीं मिलती है। पुरानी पत्रावलियां का एक जखीरा ब्रहस्पतिवार को प्रातः करीब 11 बजे तहसील परिसर में बनी पानी की टंकी के पास स्थित मोटर रूम दिखाई दिया। जानकारी होते ही बार संघ अध्यक्ष प्रदीप कुमार निगम ने एसडीओ राजेश कुमार विश्वकर्मा को मौके पर ले जाकर इन अव्यवस्थित पत्रावलियां दिखाई दिया।

जिसे देखकर एसडीएम भी हतप्रभ रह गये। उन्होंने अविलम्ब तहसीलदार वैशाली अहलावत को बुलाकर इन सभी पत्रावलियाें की सूची बनाकर सुरक्षित किये जाने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। विदित हो कि तमाम वादी और अधिवक्ता अपनी अपनी पत्रावलियाें को खोजते घूमते है किन्तु समय पर नहीं मिल पाती है सूत्रों का कहना है कि इन पत्रावलियों में मूल बैनामें भी देखे गये है। जिन लोगो के बैनामे मूल रूप से पत्रावलियों में लगे हैं, वह कितना अपना बैनामों के लिए व्यथित होंगे, इसका सहजता से अन्दाजा लगाया जा सकता है।