मुरादाबाद : मानसिक तनाव के चलते ऑटो चालक ने जहर खाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी

मुरादाबाद : मानसिक तनाव के चलते ऑटो चालक ने जहर खाकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी

मुरादाबाद। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के हरथला नया गांव में एक ऑटो चालक ने मानसिक तनाव के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के समय उसकी पत्नी काम पर गई थी, जबकि बेटा ट्यूशन पढ़ने गया था। ऑटो चालक की मौत के बाद परिजनों ने शव को ले जाने की कोशिश की, लेकिन अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद उसके शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में हरथला नया गांव निवासी पंकज कुमार (44 साल) पुत्र हरपाल सिंह ऑटो रिक्शा चलाता था। उसकी पत्नी गीता उर्फ रानी आसपास के घरों में काम करती है। बेटी की शादी कुछ महीने पहले हो चुकी है। बेटा रजत कुमार पढ़ाई करता है। गीता उर्फ रानी ने बताया कि उसके पति पंकज कुमार पिछले कई दिनों से तनाव में थे। कई बार पूछने पर भी उन्होंने तनाव की वजह नहीं बताई। बुधवार को शाम करीब 7 बजे वो अपने काम पर गई थी। जबकि बेटा ट्यूशन पढ़ने गया था। गीता रात में करीब 9 बजे काम से लौटी तो देखा कि उसका पति पंकज उल्टियां कर रहा था। वो उसे लेकर तुरंत जिला अस्पताल पहुंची। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टरों ने जहर की आशंका में पुलिस को सूचना दी। इस बीच परिजनों ने बिना किसी पुलिस कार्रवाई के शव को ले जाने की मांग की। लेकिन हॉस्पिटल ने बॉडी देने से इंकार कर दिया। पुलिस ने पंचनामा भरकर पंकज के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : जीजा ने की दुष्कर्म की कोशिश, पत्नी ने दर्ज कराई रिपोर्ट

ताजा समाचार

पीलीभीत: भ्रष्टाचार की मार; महिला कंसल्टिंग इंजीनियर ने एस्टीमेट में खेल कर किया गबन, कारण बताओ नोटिस जारी
प्रियंका गांधी का चुनावी डेब्यू, वायनाड से लड़ेंगी लोकसभा का उपचुनाव
UP: मिल्कीपुर सीट से भी उपचुनाव का रास्ता साफ, सपा सांसद अवधेश प्रसाद के खिलाफ मुकदमा वापस लेंगे बाबा गोरखनाथ
बाराबंकी: देवा मेला की तैयारियों के निरीक्षण करने पहुंचे ADM ने ADO को लगाई फटकार, कहा- शौचालय निर्माण शुरू कराओ, रात में यहीं रुकूंगा
Kanpur: कोलकता के डॉक्टरों के समर्थन में अनशन पर बैठा आईएमए, उठाई 10 सूत्रीय मांग
लखनऊ: निरस्त होगा जनेश्वर इन्क्लेव के पांच फ्लैटों का आवंटन, प्रक्रिया से पहले आए 238 आवेदन