Kanpur: 20 मुकदमों में नामजद कमलेश फाइटर की बढ़ीं मुश्किलें, अब पुलिस ने उठाया ये कदम...

Kanpur: 20 मुकदमों में नामजद कमलेश फाइटर की बढ़ीं मुश्किलें, अब पुलिस ने उठाया ये कदम...

कानपुर, अमृत विचार। स्कूल संचालक से वसूली और रंगदारी मांगने के मामले में जेल में बंद कमलेश फाइटर की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। बुधवार को डीसीपी सेंट्रल दिनेश त्रिपाठी ने कमलेश की हिस्ट्रीशीट खोलने के लिए नजीराबाद पुलिस को निर्देश दिए। इसके बाद पुलिस ने 20 मुकदमों में नामजद कमलेश फाइटर के खिलाफ हिस्ट्रीशीट खोल दी है। 

स्कूल संचालक से वसूली व रंगदारी के मामले में नजीराबाद पुलिस ने बीते दो सितंबर को कमलेश फाइटर और उसके साले सूरज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। कमलेश फाइटर व उसके साथियों पर हाल ही में शहर के अलग अलग थानाक्षेत्रों में वसूली और रंगदारी के छह मामले दर्ज हुए थे। 

इससे पहले उसके खिलाफ शहर के नजीराबाद, काकादेव, ग्वालटोली, कोतवाली, चमनगंज में 14 आपराधिक मामले दर्ज थे। इसके साथ ही उसके खिलाफ पुलिस अफसरों के पास शिकायतें भी पहुंच रही थीं। जिसकी जांच प्रचलित हैं। 

माफियाओं के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के क्रम में बुधवार को डीसीपी ने कमलेश फाइटर के खिलाफ हिस्ट्रीशीट खोलने के निर्देश दिए गए। इसी क्रम में थाना प्रभारी नजीराबाद अमान सिंह ने कमलेश फाइटर के खिलाफ हिस्ट्रीशीट खोल दी गई है। उसके खिलाफ 20 आपराधिक मामले दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें- कानपुर: सीसामऊ के 32 लोगों का मुकदमा खत्म: भाजपा जिलाध्यक्ष बोले- इरफान सोलंकी ने झूठे मुकदमे में जेल भिजवाया था