घर के बाहर खेल रही किशोरी को खेत में ले जाकर दुष्कर्म

सोमवार शाम घर से खेत पर जा रही थी किशोरी, खींचकर खेत में ले गया आरोपी 

घर के बाहर खेल रही किशोरी को खेत में ले जाकर दुष्कर्म

 बदायूं, अमृत विचार : जिले में दुष्कर्म की घटनाएं बंद नहीं हो रही हैं। आए दिन दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं। सोमवार को एक गांव निवासी युवक खेत पर जा रही किशोरी को खींचकर बाजरे के खेत में ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के परिजनों के शिकायत करने पर आरोपी के रिश्तेदारों ने गाली-गलौज की। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

थाना अलापुर क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनकी 16 साल की बेटी 7 अक्टूबर शाम लगभग 5 बजे गांव के पास खेत पर जा रही थी। इसी दौरान अतीक वहां पहुंच गया। उनकी बेटी को जबरन खींचकर गांव के पास के बाजरे के खेत में ले गया। जहां अतीक ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद पीड़िता चिल्लाई। तो वह मौके पर पहुंच गए थे।

उसने आरोपी को मौके से पकड़ लिया। दोनों के बीच मारपीट हुई। आरोपी अतीक किसी तरह छूटकर भाग निकला। शिकायत करने पर आरोपी की मां, चाचा की लड़की और ताई ने पीड़िता के परिजनों से गाली-गलौज की। व्यक्ति की तहरीर पर पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट, चोट पहुंचाने, जानबूझकर अपमानित करने के मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है।