Chitrakoot Accident: हार्वेस्टर ने बाइक में मारी टक्कर...हादसे में मां और दुधमुंही बेटी की मौत, पिता गंभीर

Chitrakoot Accident: हार्वेस्टर ने बाइक में मारी टक्कर...हादसे में मां और दुधमुंही बेटी की मौत, पिता गंभीर

चित्रकूट, अमृत विचार। रामनगर-कमासिन मार्ग पर मंगलवार को एक सड़क हादसे में बाइकसवार मां और एक साल की बेटी की मौत हो गई। पिता और एक रिश्तेदार भी गंभीर रूप से घायल हो गए। बाइक को हार्वेस्टर की टक्कर से यह दुर्घटना हुई। नवरात्र में दुखद हादसे से घर में मातम पसर गया।

पनौती निवासी किसान शिवचरित्र राजपूत (35) पुत्र कंचन पत्नी संतोषिया (30) और रिश्ते के भाई अमरनाथ (25) पुत्र राम प्रसाद के साथ एक ही बाइक से राजापुर में प्राइवेट फाइनेंस कंपनी में स्वयं सहायता समूह के लिए हस्ताक्षर करने जा रहा था। संतोषिया एक साल की बेटी उपासना को गोद में लिए थी। रामनगर-कमासिन रोड पर मिश्रनपुरवा के पास अपराह्न लगभग तीन बजे कमासिन की ओर से पीछे आ रहे हार्वेस्टर ने बाइक को टक्कर मार दी।

इससे चारों लोग छिटककर दूर जा गिरे। संतोषिया व पुत्री उपासना की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बाइकचालक अमरनाथ और शिवचरित्र गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस और ग्रामीणों ने इनको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। घटनास्थल पहुंचे कनकोटा प्रधान जगदीश शुक्ला ने प्रभारी निरीक्षक राजापुर मनोज सिंह को सूचना दी। 

इस पर एसओ, उप निरीक्षक शैलेंद्र सिंह, कन्हैयाबक्स सिंह, सिपाही प्रकाश मिश्रा ने घटनास्थल पर जानकारी ली। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हार्वेस्टर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। इसका चालक भाग निकला। गांव निवासी श्यामू सिंह ने बताया कि दंपति के एक पुत्र शिवम (6) पुत्री उमा (4) है। आर्थिक स्थिति अत्यंत दयनीय है। घटना की खबर घर पहुंची तो परिजनों का रो रो करके बुरा हाल हो गया।

ये भी पढ़ें- कानपुर में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़: दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार, शौक पूरा करने के लिए भीड़भाड़ व बाजार में करते चोरी