Auraiya News: संदिग्ध परिस्थितियों में भट्ठा मजदूर की मौत...परिजनों ने किया हंगामा

Auraiya News: संदिग्ध परिस्थितियों में भट्ठा मजदूर की मौत...परिजनों ने किया हंगामा

औरैया, अमृत विचार। अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के मोहारी गांव स्थित एक भट्ठे पर ईट निकासी का काम करने वाले मजदूर राजकुमार 55 निवासी जगन्नाथपुर का भट्ठे पर ईट निकासी के लिए लगी ईट के ढेर के बीच शव मिला है। मृतक दोपहर में घर से निकला था देर शाम वापस न लौटने पर उसके पुत्र आशीष और शीटू उसे खोजने निकले, भट्टे पर उन्होंने पिता का शव पड़ा देखा। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटनास्थल से पोस्टमार्टम हाउस के लिए निकल गए। उधर बिना परिजनों के शव के जाने को लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया। मृतक के परिजन व भट्ठा के अन्य मजदूर कोतवाली पहुंच गए। जहां उनमें पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर आक्रोश व्याप्त है और कोतवाली में जमकर हंगामा किया। मृतक के दो पुत्र व पांच पुत्रियां है। 

घटना को लेकर पत्नी शशि के अलावा पुत्र व पुत्रियों का रो रो कर बुरा हाल है। वही फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच के लिए नमूने लिए। कोतवाल राजकुमार सिंह ने कोतवाली पहुंचकर परिजनों को कानूनी कार्यवाही करने के आश्वासन पर परिजन शांत हुए।

ये भी पढ़ें- BREAKING- कानपुर में पति ने पत्नी की धारदार हथियार से पीट-पीटकर की हत्या: आरोपी मौके से फरार, घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारी