मुरादाबाद : पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने की एक परिवार के साथ जमकर मारपीट, वीडियो वायरल

मुरादाबाद : पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने की एक परिवार के साथ जमकर मारपीट, वीडियो वायरल

मुरादाबाद। बिलारी थाना क्षेत्र के अब अब्दुल्लाह में पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने घर में घुसकर एक परिवार के साथ मरपीट की। कुछ लोगों ने इसका वीडियो कैमरे में कैद कर लिया। सोमवार को वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो पर संज्ञान लेकर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पीड़ित परिवार ने आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना क्षेत्र में अब्दुल्लाह मे सोमवार को पुरानी रंजिश के चलते पड़ोस के रहने वाले 7 से 8 दबंग लोगो ने लाठी डंडे लेकर एक परिवार के साथ घर में घुसकर मारपीट की घटना को अंजाम दे दिया मारपीट के दौरान एक महिला हुई गंभीर रूप से घायल मारपीट की घटना को अंजाम टेकर सभी आरोपी मौके से फरार हो गए लोगो के द्वारा मारपीट की घटना की कैमरे में कैद सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। वीडियो वायरल होने के बाद मामले को संज्ञान में लेते हुए थाना प्रभारी लखपत सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायल महिला को बिलारी  सीएचसी में उपचार के लिए भर्ती कराया जानकारी में घायल महिला ने जानकारी में बताया की काफी साले से उनकी अपनी पड़ोसी के साथ पुरानी रंजिश चल रही है।

महिला का आरोप है पूर्व में भी दबंग 3 बार उसके परिवार के साथ मारपीट की घटना की अंजाम दे चुके हैं महिला का आरोप है आज भी मामूली बात के चलते दबंग आरोपी  इरशाद , मुमताज यूसुफ, जावेद, समी और विक्की और अज्ञात घर के बाहर गाली गलौज करते करते लाठी डंडे लेकर घर में घुस आए और हमारे साथ मारपीट करने लगे और कहने लगे आज तुम लोगो हम जिंदा नहीं छोड़ेंगे। महिला ने सभी दबंग आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर रिपोर्ट  दर्ज कराई है।

थाना प्रभारी लखपत सिंह का कहना काफी सालों से पड़ोसियों मे विवाद चला आ रहा है महिला के द्वारा तहरीर प्राप्त हुई है रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है जांच में जो भी तख्त सामने आएंगे उसी के अनुसार आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : रुचि वीरा बोलीं- अब कहां है योगी का बुलडोजर, यति नरसिंहानंद को ऐसी सजा मिले जो नजीर बने