मुरादाबाद : सम्मेलन में बोले मंत्री असीम अरुण कुमार-भ्रष्टाचारियों पर सरकार सख्त कार्रवाई करेगी, रिश्वत के रूप में पैसा न दें

मुरादाबाद : सम्मेलन में बोले मंत्री असीम अरुण कुमार-भ्रष्टाचारियों पर सरकार सख्त कार्रवाई करेगी, रिश्वत के रूप में पैसा न दें

सम्मेलन को संबोधित करते प्रदेश सरकार में मंत्री असीम अरुण

मुरादाबाद। सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार में मंत्री असीम अरुण कुमार ने कहा कि आज अमृतकाल में सहभागिता के इस अभियान को हमें मिलकर सफल बनाना है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संकल्प है कि हमें अपने देश व प्रदेश की अर्थव्यवस्था को चार गुना करना है। भाजपा का संकल्प सबका विकास है। उन्होंने कहा कि हमें दूसरों को भी न्याय देने की सोच रखनी है। भाजपा की डबल इंजन की सरकार इसी को साकार कर रही है।

उन्होंने बताया कि उनके पुलिस सेवा की शुरुआत मुरादाबाद जिले के मूंढापांडे थाने में काम करने से हुई। उन्होंने कहा कि लखनऊ से मुरादाबाद के लिए हवाई सेवा की शुरुआत यह भाजपा सरकार की दूरदर्शी व विकास परक सोच का परिणाम है। उन्होंने कहा कि भाजपा अनुसूचित मोर्चा का यह सम्मेलन बहुत सफल है, इसमें सहयोग करने वाले सभी सराहनीय हैं।  उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने 5 लाख रुपये तक का ऋण बिना किसी गारंटी की व्यवस्था की है। 

उन्होंने अपने समाज कल्याण विभाग की योजनाओं का लाभ लेने के लिए लोगों का आह्वान किया। मंत्री असीम अरुण ने कहा कि माफिया के बाद भ्रष्टाचारियों पर सरकार सख्त कार्रवाई करेगी। किसी को भी एक पैसा रिश्वत के रूप में न दें।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : रुचि वीरा बोलीं- अब कहां है योगी का बुलडोजर, यति नरसिंहानंद को ऐसी सजा मिले जो नजीर बने