शाहबाद: महिला द्वारा रुपये मांगने के दबाव में युवक ने फंदा लगाकर दी जान

शाहबाद थाना क्षेत्र का मामला, मचा हड़कंप

शाहबाद: महिला द्वारा रुपये मांगने के दबाव में युवक ने फंदा लगाकर दी जान

शाहबाद, अमृत विचार: महिला द्वारा रुपये मांगने के दबाव में युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी। तड़के परिजन छत पर पहुंचे तो टीन शेड के पाइप में युवक का शव झूलता देख उनके होश उड़ गए। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

मामला कोतवाली क्षेत्र के गांव ऊंचा गांव से जुड़ा है। परिजनों के मुताबिक गांव की ही युवती की शादी जनपद बरेली के आंवला में हुई है। पूर्व में उसने हरिओम (22) पर इंजेक्शन लगाने और अश्लीलता का आरोप लगाते हुए आंवला थाने में शिकायत की थी। उस दौरान संभ्रांत लोगों ने समझौता करा दिया था। समझौता 1 लाख 13 हजार में हुआ था, लेकिन उसके बावजूद महिला फिर से पांच लाख रुपये की मांग करने लगी।

मृतक के परिजनों ने बताया कि महिला द्वारा पांच लाख रुपये की रकम मांगे जाने से मृतक युवक अवसाद में चला गया। उसने फंदे पर झूलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इस बाबत कोतवाल पंकज पंत ने बताया कि मृतक के पिता महावीर की ओर से मिली तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। रिपोर्ट में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उन्हीं के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- बाराबंकी: तीन कारें आपस में टकराईं, पांच लोग गंभीर घायल