बरेली:सांसद छत्रपाल गंगवार को आरआई ने अंदर जाने से रोका, पूछा लिया आप कौन...

पुलिस लाइन में डिप्टी सीएम के आगमन के दौरान हुई आरआई से चूक

बरेली:सांसद छत्रपाल गंगवार को आरआई ने अंदर जाने से रोका, पूछा लिया आप कौन...

बरेली, अमृत विचार। मुजफ्फरनगर के मीरापुर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर जाने के दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य हेलिकॉप्टर आंधे घंटे के लिए पुलिस लाइन में रुका था। इस दौरान सांसद छत्रपाल गंगवार भी उनसे मिलने पुलिस लाइन गए थे। लेकिन इस दौरान आरआई ने बरेली लोकसभा सांसद छत्रपाल गंगवार को ही पहचाने में चूक कर दी। हालांकि बात बिगड़ने से पहले ही उन्होंने अपनी गलती मान ली।

दरअसल शनिवार को कुछ देर तक परेड ग्राउंड में समय गुजारने के बाद विधायक संजीव अग्रवाल ने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से कहा कि अभी ईंधन डलवाने में समय लगेगा, तब तक चाय, नाश्ता कर लिया जाए। इस पर उप मुख्यमंत्री जनप्रतिनिधियों के साथ पैदल ही पुलिस लाइन के ही आदेश कक्ष गए। वहां केशव मौर्य के साथ सभी जनप्रतिनिधि भी अंदर चले गए लेकिन सांसद छत्रपाल गंगवार थोड़ा पीछे रह गए। जब वह आदेश कक्ष के दरवाजे पर पहुंचे तो वहां मौजूद प्रतिसार निरीक्षक (आरआई) ने उनको अंदर जाने से मना कर दिया। आरआई उनसे परिचय पूछने लगे तो सांसद ने नाराजगी भरे अंदाज में कहा कि अंदर चलो बता रहा हूं कि मैं कौन हूं। यह देख एसपी क्राइम और अन्य पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए। पुलिस अफसरों ने गलती मानी और ससम्मान सांसद छत्रपाल को उप मुख्यमंत्री के पास पहुंचाया।

सपा का मतलब गुंडागर्दी
पुलिस लाइन पहुंचने के बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी का मतलब गुंडागर्दी और अपराधियों का संरक्षण है। प्रदेश में जहां भी अपराध हो रहे हैं और उनका खुलासा हो रहा है तो उसमें समाजवादी पार्टी से जुड़े लोगों का ही नाम आ रहा है। अब ये लोग समाजवादी पार्टी को समाप्तवादी पार्टी बना रहे हैं। भाजपा प्रदेश में उप चुनाव के साथ हरियाणा में भी विधानसभा चुनाव जीत रही है। ये बातें शनिवार को उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पुलिस लाइन में कहीं।