सुल्तानपुर पट्टी: बच्चों के अपहरण के प्रयास के आरोपी को पकड़ा

सुल्तानपुर पट्टी: बच्चों के अपहरण के प्रयास के आरोपी को पकड़ा

सुल्तानपुर पट्टी, अमृत विचार। स्कूल की छुट्टी के बाद घर जा रहे बच्चों के अपहरण के प्रयास के आरोपी को अभिभावकों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। 

मोहल्ला आदर्श निवासी बब्लू के बच्चे ज्योति, अजीत, काजल व राजकुमार का बच्चा विकास और लक्ष्मी मोहल्ला टांडा बंजारा के राजकीय प्राथमिक विद्यालय में पढ़ते हैं। शुक्रवार को विद्यालय की छुट्टी के बाद वह अपने घर जा रहे थे। रास्ते में एक व्यक्ति ने बच्चों को चॉकलेट, टॉफी का लालच देकर अपने साथ चलने को कहा लेकिन बच्चों ने उसे मना कर दिया, तब भी उसने अजीत को अपने कंधे पर उठा लिया।

इस पर अजीत की बहन ने उसके हाथ में काट लिया। जिससे उसने अजीत छोड़ दिया। इसके बाद बच्चे डरकर अपने विद्यालय की ओर भागे। उन्होंने अपनी आपबीती अध्यापक को बताई फिर अध्यापक ने बच्चो को घर छोड़ा। बच्चों ने घर पहुंचकर अपने माता पिता को घटना के बारे में बताया। इससे गुस्साए माता पिता उस व्यक्ति को खोजने के लिए विद्यालय के पास पहुंचे जहां रास्ते में जा रहे व्यक्ति को बच्चों ने पहचान लिया। लोगों ने कोसी नदी के पास उसको पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया। 

ताजा समाचार

राज्यपाल ने प्रक्षेत्रों का किया भ्रमण, गायों को खिलाया गुड़ : बंजर भूमि में खेती देख हुईं गदगद, मछलियों को खिलाया दाना 
BREAKING NEWS लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर औरैया में हादसा: बलेनो कार खड़े डंपर से टकराई...एक ही परिवार के चार लोगों की मौत
IND vs NZ : भारत-न्यूजीलैंड के तीसरे टेस्ट के लिए टिकटों की कीमतों में नहीं होगा इजाफा, मुंबई क्रिकेट संघ ने दी जानकारी 
Exclusive: बरेली शरीफ पहुंचा शैतान खबीस के पुतले का मुद्दा, शहर काजी बोले- इस्लाम का मजाक बर्दाश्त नहीं...
पाकिस्तान : भीड़ ने शव परिजनों से छीना, लगाई आग...ईशनिंदा के आरोपी का पुलिस ने किया था एनकाउंटर
Kamlesh Fighter: कमलेश फाइटर गैंग का एक और साथी प्रदीप गिरफ्तार...खबर बनाने के बाद वायरल करने की बात कहकर लेते थे पैसे