सुलतानपुर: युवक की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या, खुलासे के लिए गठित की टीम 

घटनास्थल का एसपी  ने किया निरीक्षण, ननिहाल में रह रहा था मृतक

सुलतानपुर: युवक की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या, खुलासे के लिए गठित की टीम 

भदैंया/सुलतानपुर, अमृत विचार। पुलिस अभी सर्राफा डकैती कांड से पूरी तरह उबर भी नहीं पाई थी कि कोतवाली देहात में एक युवक की गर्दन काटकर हत्या कर दी गई। शनिवार को दिनदहाड़े युवक की गर्दन काटकर हत्या की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंचे एसपी सोमेन बर्मा ने कहा कि खुलासे के लिए टीम गठित की है। 

अमेठी जिले के पीपरपुर थाना क्षेत्र के लोहारन का पुरवा निवासी अनुज वर्मा उर्फ गोलू (18) पुत्र शिवलाल वर्मा कोतवाली देहात के उतुरी के बगल तिवारीपुर कुटीवा गांव में रहता था। मृतक युवक कुटीवा निवासी अपने नाना नेपाल वर्मा के यहां रहकर अपने घर भी आता जाता रहता था। परिजनों के मुताबिक शनिवार को अनुज नाना के घर पर ही मौजूद था। दोपहर बाद वह पड़ोस के एक युवक के साथ गांव के बाहर सड़क पर गया था, जहां पहले से घात लगाए पड़ोसी युवक के साथ उसके परिवार के ही तीन अन्य लोग अनुज पर हमलावर हो गए। 

WhatsApp Image 2024-10-05 at 18.33.48_2c4098a4WhatsApp Image 2024-10-05 at 18.33.48_2c4098a4

किसी बात को लेकर दोनों में विवाद होने लगा, मामला इतना बढ़ गया कि युवक ने दिनदहाड़े कुल्हाड़ी से अनुज के गर्दन पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से भाग निकले। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना कोतवाली देहात पुलिस को दी। जिसके बाद देहात कोतवाल सत्येंद्र कुमार सिंह ने घटना स्थल पर पहुंचकर मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा  है। 

फोरेंसिक और डाग स्कवायड टीम ने किया पड़ताल
हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा व अपर पुलिस अधीक्षक अखंड प्रताप सिंह, सीओ अब्दुस सलाम मौके पर पहुंच घटनास्थल का निरीक्षण किया। एसपी के निर्देश पर मौके पर डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर नमूना एकत्र किया है।  

युवक की हत्या की सूचना पर मौके पर निरीक्षण किया गया है। तहरीर के आधार पर चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसमें तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। एक अरोपी की तलाश चल रही है। जल्द ही खुलासा किया जाएगा- अखंड प्रताप सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक। 

ये भी पढ़ें- सुलतानपुर: पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर पिकअप की टक्कर से कार चालक की मौत, परिवार में मातम