बाराबंकी: पिता के बाद पुत्र पर ठगी की रिपोर्ट दर्ज, जानें पूरा  मामला

बाराबंकी: पिता के बाद पुत्र पर ठगी की रिपोर्ट दर्ज, जानें पूरा  मामला

बाराबंकी, अमृत विचार। जमीन को लेकर धोखाधड़ी के मामले में पिता पर कई मुकदमें दर्ज ही थे, अब उसका पुत्र भी ठगी के दायरे में आ गया है। 50 हजार रुपये बयाना लेकर भी ठग ने जमीन की रजिस्ट्री नहीं की। उल्टे पीड़ित को जान से मारने की धमकी दे रहा। भुक्तभोगी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। 

मसौली थाना क्षेत्र के ग्राम मोहम्मदपुर बाहूं के रहने वाले सन्तोष कुमार पुत्र छेदा लाल का कहना है कि प्रखर श्रीवास्तव पुत्र विभोर श्रीवास्तव निवासी मोहल्ला बेगमगंज वर्तमान निवासी ककरहिया मजरे पल्हरी थाना कोतवाली नगर ने ग्राम सुल्तानपुर में 500 वर्ग फिट का एक आवासीय प्लाट 700 रुपये प्रति वर्ग फिट के हिसाब से बेचने की बात कही। 

इसके बाद 10 जुलाई 2023 को 22 हजार रुपये आनलाइन व 28 हजार रुपये नगद जय प्रकाश यादव के सामने बतौर बयाना ले लिया, लेकिन प्लाट की रजिस्ट्री करने में प्रखर आना कानी करता रहा। आज तक प्लाट की रजिस्ट्री नहीं की गई है। इस तरह उसका 50 हजार रुपया बेइमानी व धोखाधड़ी करके हड़प कर लिया गया। प्रखर श्रीवास्तव से प्लाट की रजिस्ट्री करने की बात कही गई तो शिकायत करने पर जान से मारने की देने की धमकी दे रहा।

ये भी पढ़ें- बाराबंकी: बैठक में निर्देश, तय रेट से ऊपर न बेची जाए खाद