Kushinagar News: कुशीनगर की 328 बदहाल सड़कों को 31 अक्तूबर तक गड्ढा मुक्त करेगा PWD

Kushinagar News: कुशीनगर की 328  बदहाल सड़कों को 31 अक्तूबर तक गड्ढा मुक्त करेगा PWD

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में सवा तीन सौ सड़कें पूरी तरह बदहाल हैं। इसमें 204 सड़क यानि 438 किमी सड़क को गड्ढा मुक्त किया जायेगा तथा 124 सड़कों के 244 किमी दोबारा बनाने की संस्तुति की गई है। इस संबंध में राजेश कुमार सिंह अधिशासी अभियंता ने आज बताया कि शासन के निर्देश पर जिले के सड़कों को आगामी 31 अक्तूबर तक हर हाल में गड्ढा मुक्त कर दिया जायेगा। 

सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। सड़कों पर काम लगना शुरू हो गया है। इसमें किसी प्रकार की लापरवही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। बरसात के कारण जिले में सड़कें टूटकर पूरी तरह बदहाल हो गई हैं। सड़कों के खराब होने के कारण लोगों को जान जोखिम में लेकर यात्रा करनी पड़ती है। इससे अक्सर लोगों का वाहन खराब होते हैं।

विभाग का सड़क मरम्मत कार्य सिर्फ पैचिंग तक ही सीमित है। लोक निर्माण विभाग आगामी 31 अक्तूबर तक शासन से मिले बजट से सड़कों को गड्ढा मुक्त करने में जुटा हुआ है। सड़कों की मरम्मत का काम शुरू हो गया है। 

जिले के कसया.रामकोला मार्ग के अलावा टेकुआटार.रामनगर मार्ग समेत तमाम के कई जगह टूट कर गड्ढे में तब्दील होने से यात्रा करने वाले राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बरसात होने पर कुरहवाए सोहसा चौराहाए श्रीराम जानकी मंदिर के समीपए सतुगढही बाजार और रामनगर चौराहे पर सड़क टूटने से हुए गड्ढे में जल जमाव से ग्रामीणों को मजबूरन जल जमाव से होकर जाना पड़ता है।

यह भी पढ़ें:-अमेठी हत्याकांड: मुख्य आरोपी चंदन का पुलिस ने किया एनकाउंटर, सर्विस रिवाल्वर छीनकर की थी मारने की कोशिश