Amethi Murder: अमेठी हत्याकांड के पीड़ित परिजनों ने CM योगी से की मुलाकात, विधायक मनोज पांडेय भी रहे मौजूद

Amethi Murder: अमेठी हत्याकांड के पीड़ित परिजनों ने CM योगी से की मुलाकात, विधायक मनोज पांडेय भी रहे मौजूद

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शनिवार को अमेठी में विगत दिनों घटित नृशंस हत्याकांड के पीड़ित परिजनों ने भेंट की। इस दौरान विधायक ऊंचाहार मनोज पांडेय की उपस्थिति भी रही। इसकी जनाकारी खुद सीएम योगी ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर दी। 

सीएम योगी ने कहा कि आज लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर ऊंचाहार विधानसभा क्षेत्र के माननीय विधायक श्री मनोज पांडेय जी की उपस्थिति में जनपद अमेठी में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना के पीड़ित परिजनों से भेंट की। उत्तर प्रदेश सरकार पूरी संवेदना एवं प्रतिबद्धता के साथ शोक संतप्त परिजनों के साथ है। आश्वस्त रहें, पीड़ितों को अवश्य न्याय मिलेगा, दोषियों पर कठोरतम कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि मृतक शिक्षक सुनील कुमार के पिता रामगोपाल, बहन सुनीता देवी, भाभी निशा देवी, भाई पंकज और राजू को ऊंचाहार से विधायक मनोज पाण्डेय अपने साथ लेकर मुख्यमंत्री आवास पहुंचे थे।

पिता रामगोपाल ने कहा- सीएम योगी के आश्वसन से वह सभी संतुष्ट हैं

मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद मृतक शिक्षक के पिता रामगोपाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि सीएम योगी से आज उनकी मुलाकात हुई है। उन्हें मुख्यमंत्री की ओर से हर मदद का आश्वासन दिया गया है। उन्हें आर्थिक मदद के साथ पीएम आवास, 5 बीघा खेती योग्य जमीन, परिवार के मुखिया के सहमति पर एक सदस्य को सरकारी नौकरी और आयुष्मान कार्ड का लाभ दिया जायेगा। पीड़ित पिता ने कहा कि सीएम योगी के आश्वसन से वह सभी संतुष्ट हैं। 

विधायक मनोज पांडे बोले - इस मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।

वहीं समाजवादी पार्टी के विधायक मनोज पांडे पीड़ित परिजनों के साथ सीएम योगी से मुलाकात करके बाहर निकले तो उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पीड़ित परिवार उनकी मौजूदगी में मुलाकात किया है। पीड़ित परिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मदद का आश्वासन दिया है। सरकारी नौकरी और अन्य सुविधाओं का लाभ पीड़ित परिवार को दिया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि घटना जघन्य है और इस मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। 

000

बता दे कि सरकारी स्कूल के शिक्षक सुनील कुमार (35), पत्नी पूनम (32) और उनकी दो बेटियों दृष्टि (6) और सुनी (एक वर्ष) की अमेठी के अहोरवा भवानी इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पूनम ने वर्मा पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था और उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी। 

 यह भी पढ़ें:-अमेठी हत्याकांड: मुख्य आरोपी चंदन का पुलिस ने किया एनकाउंटर, सर्विस रिवाल्वर छीनकर की थी मारने की कोशिश