VIDEO : बिग बॉस सीजन 18 का नया प्रोमो रिलीज, गार्डन एरिया वक्त-वक्त पर लिखेगा नई कहानियां

VIDEO : बिग बॉस सीजन 18 का नया प्रोमो रिलीज, गार्डन एरिया वक्त-वक्त पर लिखेगा नई कहानियां

मुंबई। बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 18 का नया प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। बिग बॉस ओटीटी 3 के बाद बिग बॉस सीजन 18, 06 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर शुरू होने जा रहा है। बिग बॉस 18वें सीजन को भी सलमान खान होस्ट करेंगे।बिग बॉस 18 का नया प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम पर बिग बॉस सीजन 18 का नया प्रोमो शेयर किया है। 

प्रोमो के बैकग्राउंड में आवाज सुनाई दे रही है, जिसमें बताया गया है कि इस बार बिग बॉस के घर में क्या-क्या बदलाव होंगे और क्या कुछ नया दिखाई देगा। प्रोमो की शुरुआत होती है, इस घर में समय का पता नहीं चलेगा। घड़ी तो अंदर है नहीं, लेकिन हर वक्त आपका समय कैसे बदलेगा। ये बिग बॉस आपको समझाएंगे क्योंकि शुरू होने वाला है टाइम का तांडव।

https://www.instagram.com/p/DAuSyfiifeT/

इस बार बिग बॉस हाउस में गार्डन एरिया वक्त-वक्त पर नई कहानियां लिखेगा। हर शीशे में घरवालों का फ्यूचर दिखाई देगा। यही नहीं जब कोई कंटेस्टेंट चाल चलेगा तो बिग बॉस का घर अपना रंग बदलेगा। घर के अंदर का हर रास्ता घरवालों का वक्त बदल सकता है। लिविंग एरिया में उनका वक्त रुक सकता है। किचन का राशन बिग बॉस की मर्जी से आएगा। वहीं कंटेस्टेंट्स पर बिग बॉस की नजरें हर वक्त रहेंगी। बिग बॉस के इतिहास में इस बार घरवालों का कल लिखा जाएगा क्योंकि टाइम के तांडव से इस बार कोई नहीं बच पाएगा।

ये भी पढे़ं : फिल्म 'मेकिंग' को सबसे प्यारी चीज मानते हैं संजय लीला भंसाली, जानिए क्या बोले?