Gonda News: इटियाथोक में सगे साढ़ू ने युवक की गला रेतकर की हत्या, इलाके में हड़ंकप, आरोपी हिरासत में

Gonda News: इटियाथोक में सगे साढ़ू ने युवक की गला रेतकर की हत्या, इलाके में हड़ंकप,  आरोपी हिरासत में

गोंडा, अमृत विचार। इटियाथोक थाना क्षेत्र के गांधी चबूतरे के पास रहने वाले एक युवक की शुक्रवार की शाम गला रेतकर हत्या कर दी गयी। सरेआम इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी मृतक का सगा साढ़ू है और 15 दिन से उसी के घर पर रह रहा था। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी से पूछताछ में जुटी है‌। 

बलरामपुर जिले के देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के खगईजोत का रहने वाला कनिया 15 दिन पहले इटियाथोक थाना क्षेत्र के गांधी चबूतरा को रहने वाले अपने साढू लालजी के घर आया था। वह लालजी को घर पर ही रुका हुआ था। शुक्रवार की शाम वह लालजी को बुलाकर घर से 50 मीटर दूर ले गया और धारदार हथियार से उसका गला रेतने लगा। लालजी ने शोर मचाया तो परिवार के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे।

 देखा तो लालजी(48) लहुलूहान होकर जमीन पर पड़ा तड़प रहा था। आनन फानन में लोग उसे लेकर बलरामपुर जिला अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टरों ने लालजी को मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना के बाद मौके पर जुटे लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को हवाले कर दिया। थानाध्यक्ष शेषमणि पांडेय ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।हालांकि अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। जांच पड़ताल की जा रही है। बलरामपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

cats

15 दिन पहले घर आया था जीजा, उजाड़ दिया मांग का सिंदूर 

अमृत विचार: मृतक लालजी की पत्नी ने बताया कि जीजा 15 दिन पहले घर आया था। तब से घर पर ही रुका था।‌ रिश्तेदार समझकर उसकी आवभगत‌ की जा रही थी। क्या पता था कि वह मेरी मांग का सिंदूर ही उजाड़ देगा। शाम करीब 6 बजे उसने पति को बुलाया और घर से करीब 50 मीटर दूर ले जाकर धारदार हथियार से गला काटने लगा। पति के चिल्लाने की आवाज आई। तो पूरे परिवार के लोग साथ दौड़े लेकिन तब तक आरोपी ने सबकुछ खत्म कर दिया था। 

पांच बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

पति की मौत के बाद से पत्नी बार-बार बेहोश हो रही है। बेटी भी पिता के लिए रो रही है। लाल जी के पांच 5 बच्चे हैं, लेकिन अभी किसी की शादी नहीं हुई है। इन सभी के पालन पोषण की जिम्मेदारी लालजी के सिर पर थी। लालजी की हत्या के बाद इन बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है। वारदात के बाद परिवार में मातम पसरा है।

यह भी पढ़ें:-Haryana Elections: हरियाणा की 90 सीटों पर कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान शुरू, मनु भाकर ने डाला वोड

 

ताजा समाचार

Hello... आपके पार्सल में गैर कानूनी सामान है, पुलिस अधिकारी बन युवती को किया Digital Arrest, पीड़िता ने दर्ज कराई रिपोर्ट
हैती में गिरोह हमले में 70 लोगों की मौत, 3 हजार लोग जान बचाकर घर से भागे...सरकार ने की निंदा 
UP STF की बड़ी कार्रवाई: निवेशकों के 150 करोड़ों की ठगने वाले गिरोह के सरगना को किया गिरफ्तार
बहराइच: सीएमओ ने रात में चित्तौरा और पयागपुर समेत तीन स्वास्थ्य केंद्रों का किया निरीक्षण, स्वास्थ्य कर्मियों में रहा हड़ंकप
Lucknow Crime News: बीमारी से परेशान पत्नी ने खाया सल्फास तो पति फंदा लगाकर दी जान, इलाज के लिए एक माह पहले बेचा ई-रिक्शा
Chhattisgarh Naxal encounter update: तीन और नक्सलियों के शव बरामद, मरने वाले नक्सलियों की संख्या 31 हुई