औरैया: 6 वर्षीय बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, क्षेत्र में मचा हड़कंप

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीम गठित

औरैया: 6 वर्षीय बच्ची के साथ युवक ने किया दुष्कर्म, क्षेत्र में मचा हड़कंप

औरैया, अमृत विचार। सदर कोतवाली औरैया के अंतर्गत एक इलाके में आज एक बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना से सनसनी फैल गई। बच्ची ने इस घटना के बारे में जब अपने परिजनों को बताया तो परिजन थाना कोतवाली औरैया पहुंचे। जहां पर पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भेजा जहां पर उसकी हालत सामान्य बताई जा रही है। वहीं पुलिस अधीक्षक ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीम गठित कर दी हैं।

घटना के संबंध में बता दें कि शुक्रवार को थाना कोतवाली क्षेत्र के एक इलाके में एक युवक ने 6 वर्षी बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। बच्ची के परिजन उस वक्त उसके पास नहीं थे।जब बच्ची के परिजन घर लौटे तो बच्ची ने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया।इसके बाद उसके परिजन औरैया  थाना कोतवाली क्षेत्र में ले गए जहां उन्होंने एक अज्ञात युवक के खिलाफ बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना किए जाने के बारे में बताया।

पुलिस ने मामले को गंभीरता में लेते हुए तत्काल मुकदमा पंजीकृत किया और बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भेजा। जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत को देखा और सामान्य हालत को देखते हुए उसका प्राथमिक उपचार किया। वहीं पुलिस अधीक्षक अभिजीत आर शंकर ने मामले की गंभीरता को देखते हुए परिजनों की तहरीर के आधार पर तत्काल मुकदमा दर्ज कराया।तीन टीमें गठित कर दी हैं और आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं।

ये भी पढ़ें- बहराइच: छह दिन से गायब वृद्ध का खेत में मिला शव, परिवार में कोहराम