स्कूल जा रही आधा दर्जन छात्राओं को अगवा करने की कोशिश

पिकअप चालक ने छात्राओं को अगवा करने का किया प्रयास, शोर मचाने पर राहगीर ने छात्राओं को बचाया

स्कूल जा रही आधा दर्जन छात्राओं को अगवा करने की कोशिश

मलिहाबाद/लखनऊ, अमृत विचार : मलिहाबाद कोतवाली अंतर्गत मीठेनगर में स्कूल जा रही आधा दर्जन छात्राओं को पिकअप चालक ने अगवा करने की कोशिश की। छात्राओं के शोर मचाने पर राहगीरों ने विरोध किया तब पिकअप चालक वहां से भाग निकाला। स्कूल पहुंची छात्राओं ने प्रधानाचार्या को आपबीती सुनाई। इसके बाद प्रधानाचार्य ने छात्राओं के परिजनों को बुलाया। परिजनों ने मलिहाबाद कोतवाली में लिखित शिकायत देते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

 कसमंडी कलां, मीठेनगर गांव निवासी एक पीड़ित ने बताया कि उसकी भतीजी (10) उच्च प्राथमिक विद्यालय कसमण्डी में आठवीं कक्षा में पढ़ती है। वह गांव में रहने वाली कुछ सहेलियों के साथ स्कूल में पढ़ने जाती है। लिखित शिकायत में पीड़ित ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब 08:30 बजे भतीजी अपनी सहेलियों के साथ स्कूल पढ़ने जा रही थी। आरोप है कि मीठेनगर से कसमण्डी कला की तरफ जा रहे पिकअप चालक ने अचानक गाड़ी रोक दी, पिकअप में महिला समेत तीन अज्ञात सवार थे। महिला के हाथ में चाकू, और सिरिंज था। इस दौरान महिला छात्राओं को जबरन पिकअप में बैठाने लगी। 

तभी छात्राएं सहम गई और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। छात्राओं का शोर सुनकर राहगीर वहां पहुंचे और विरोध करने लगे। बताया कि पकड़े जाने के भय से आरोपित वहां से भाग निकले। आरोपितों की चंगुल से बचकर आई छात्राओं ने प्रधानाचार्या को आपबीती सुनाई। इसके बाद प्रधानाचार्या ने छात्राओं के परिजनों को सूचना देते हुए उन्हें स्कूल में बुलाया। इसके बाद पीड़ित परिजनों ने मलिहाबाद कोतवाली में लिखित शिकायत देते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग की है। प्रभारी निरीक्षक सुरेश सिंह ने बताया कि मामले की गहनता से जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- दंपती ने एक साथ फंदा लगाकर की खुदकुशी : पत्नी ने खाया जहर तो पति का फंदे से लटकता मिला शव