अमेठी हत्याकांड में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, आरोपी चंदन वर्मा के रिश्तेदार को लिया हिरासत में, जानें वजह

अमेठी हत्याकांड में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, आरोपी  चंदन वर्मा के रिश्तेदार को लिया हिरासत में, जानें वजह

अमेठी। उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के गदागंज थाना क्षेत्र सुदामापुर निवासी शिक्षक सुनील कुमार (35) पुत्र रामगोपाल अपनी पत्नी पूनम भारती (30), छह साल की बेटी सृष्टि, दो साल की बेटी समीक्षा की अमेठी के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहोरवा भवानी कस्बे में गुरुवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामले में पुलिस ने चंदन वर्मा के एक रिश्तेदार दीपक सोनी को गुरुवार रात में ही हिरासत में लिया है। दीपक के परिजन घबराए हुए हैं। सवाल यह खड़ा हो रहा है कि आखिर दीपक को क्यों उठाया गया है। 

ये दीपक सोनी का एंगल क्या है?

असल में आरोपी चंदन वर्मा की अमेठी के रहने वाले दीपक सोनी दूर से रिश्तेदारी है। दलित शिक्षक और उनके परिवार की जहां हत्या हुई है उसके पास में ही दीपक सोनी की मोबाइल शॉप है। पुलिस ने संभवतः इसी कनेक्शन के आधार पर दीपक सोनी को पूछताछ के लिए उठा लिया है।

दीपक सोनी के परिवार वाले क्या बोले?

दीपक के पिता केदारनाथ ने बताया कि उन्हें कुछ पता नहीं कि उनके लड़के को पुलिस ने क्यों उठाया। उन्होंने बताया कि रात में कुछ लोग आए दरवाजा खटखटाया। उन्होंने बताया कि 'मैं दारोगा हूं। मैंने दरवाजा खोला, तो मेरे बेटे से बात करके वो उसे उठा ले गए।' पिता ने बिल्कुल स्पष्ट इनकार किया है कि उनके बेटे का चंदन वर्मा के साथ कोई संबंध नहीं है।

यह भी पढ़ें:-अमेठी हत्या कांड: STF ने संदिग्धों की धरपकड़ की तेज, छेड़खानी करने वाले चंदन पर टिकी सबकी निगाहें, केएल शर्मा ने पीड़ित परिवार को बंधाया ढांढस