बहराइच: घर से भारी मात्रा में गोला और बारूद बरामद, एक गिरफ्तार 

बिना लाइसेंस के निर्माण कर रहा था ग्रामीण, एसडीएम और सीओ की टीम ने की कार्यवाई

बहराइच: घर से भारी मात्रा में गोला और बारूद बरामद, एक गिरफ्तार 

नानपारा/बहराइच, अमृत विचार। जिले के बंजरिया गांव में शुक्रवार को एसडीएम और पुलिस क्षेत्राधिकारी का अगुवाई में पुलिस टीम ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में निर्मित और अर्ध निर्मित गोला बारूद और एल्यूमीनियम पाउडर बरामद हुआ। मौके से एक अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि फरार एक की तलाश कर रही है।

कोतवाली नानपारा अंतर्गत ग्राम पंचायत बंजरिया के मोती सिंहपुरवा गांव में गुड्डू उर्फ आफताब पुत्र हजरतदीन बिना लाइसेंस के घर पर गोला का निर्माण बारूद से कर रहे थे। जिसकी जानकारी मिलने पर शुक्रवार को एसडीएम अश्विनी पांडेय, सीओ प्रदुम्न सिंह और कोतवाल प्रदीप कुमार सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

WhatsApp Image 2024-10-04 at 18.01.39_eb13e3b9

मौके पर टीम को 90 किलोग्राम अवैध सुतली बम, अल्युमिनियम चूर्ण, बारूद, निर्मित और अर्ध निर्मित पटाखा बरामद हुआ। जिसे कोतवाली लाकर पुलिस ने सीज कर दिया है। जबकि मकान मालिक गुड्डू उर्फ आफताब के विरुद्ध केस दर्ज कर जेल भेज दिया है। निर्माण में लगे गांव निवासी बशीर अली पुत्र अब्बास अली की तलाश की जा रही है। सीओ प्रदुम्न सिंह ने बताया कि बिना लाइसेंस के निर्माण करने पर कार्रवाई हुई है।

ये भी पढ़ें- बहराइच: मिट्टी की दीवार गिरने से जीजा और साले हुए घायल, अस्पताल में भर्ती