किच्छा: चरस के साथ मां-बेटे को किया गिरफ्तार 

किच्छा: चरस के साथ मां-बेटे को किया गिरफ्तार 

किच्छा, अमृत विचार। कोतवाली पुलिस ने गश्त के दौरान चरस तस्करी करते  मां-बेटे को पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 400 ग्राम चरस के अलावा दो इलेक्ट्रॉनिक तराजू बरामद किए। पकड़े गए आरोपी शांतिपुरी क्षेत्र से चरस लाकर क्षेत्र में बेचने का कारोबार करते थे। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपी मां-बेटे के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों को न्यायालय में पेश करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

वरिष्ठ उपनिरीक्षक उमेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम रेलवे स्टेशन के निकट नैनीताल मार्ग पर पैदल गश्त कर रही थी। हल्द्वानी मार्ग पर ग्राम सिसई बंडिया क्षेत्र अंतर्गत एक झोपड़ी में एक महिला तथा एक युवक संदिग्ध अवस्था में घूमते नजर आए। शक होने के बाद पुलिस टीम द्वारा जांच किए जाने पर आरोपियों के कब्जे से 400 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने आरोपियों से दो इलेक्ट्रॉनिक तराजू तथा एक बार कोड भी बरामद किया।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि कई बार ग्राहकों के पास नगद पैसा न होने पर उनके द्वारा क्यू आर कोड के माध्यम से ऑनलाइन पैसे लिए जाते हैं। पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए आरोपियों ने अपना नाम पता वार्ड नंबर तीन, बंडिया, थाना किच्छा निवासीगण भावना थापा तथा संदीप कुमार थापा बताया।

पुलिस के अनुसार दोनों आपस में मां-बेटे हैं। प्रभारी निरीक्षक सुंदरम शर्मा ने बताया कि पकड़ी गई महिला के पति ब्रह्मजीत कुमार के खिलाफ भी पूर्व में चरस बेचने के दो अभियोग पंजीकृत हैं तथा गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी फरार चल रहा है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के अनुसार वे लोग शांतिपुरी क्षेत्र से चरस खरीद कर लाते हैं और क्षेत्र में फुटकर में सप्लाई करते हैं। 

यह भी पढे़ं - बाजपुर: अनियमितताएं मिलने पर अनमोल हॉस्पिटल और जीवन ज्योति हेल्थ केयर सील