मैं शराब तो पीता हूँ, मगर किसी का खून नहीं पीता हूं...विलोबी मैदान में आयोजित कवि सम्मेलन में बोले शहर विधायक

मैं शराब तो पीता हूँ, मगर किसी का खून नहीं पीता हूं...विलोबी मैदान में आयोजित कवि सम्मेलन में बोले शहर विधायक

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार:  शहर में हुए एक कवि सम्मेलन के दौरान सदर विधायक योगेश वर्मा का मंच पर का एक वीडियो  जमकर वायरल हो रहा है l जिसपर कवि से माइक पकड़कर विधायक खुद बोलने लगते है कहते है की मुझ पर आरोप लगता है की मैं शराब पीता हूं, तो हा मैं शराब पीता हूं पर मैं किसी का खून नहीं पीता।  ये मेरे छात्र संघ के संस्कार है।  मैने अपने पूरे जीवन में किसी का खून नहीं पिया। मैं पीता हू तो अपनी मित्र मंडली के साथ पीता हूं और सबके सामने पीता हूं l कवि सम्मेलन में मंच से विधायक का यह बयान अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है lवापस जाने के बाद कवि विष्णु सक्सेना ने भी इस घटना का अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जिक्र किया है। 

लखीमपुर खीरी के विख्यात राष्ट्रीय मंचो पर पढ़ने वाले वीर रस के कवि आशीष अनल ने अपने पिता की स्मृति में मंगलवार को विलोबी मैदान में एक बड़े कवि सम्मेलन का आयोजन किया था, जिसमें  देश के नामचीन गीतकार, संतोषा नंद, कवि हरिओम पवार, विष्णु सक्सेना, शबीना अदीब  संभू शिखर आदि काव्य पाठ कर रहे थे। बताते हैं इस दौरान काव्य पाठ सुन रहे सदर विधायक  योगेश वर्मा उठकर मंच पर पहुंच गए और काव्य पाठ कर रहे कवि विष्णु सक्सेना के हाथ से माइक ले लिया और बोलते बोलते भावुक हो गए।  हाथ में माइक लेकर विधायक ने  विधायक बोले कि हम पर आरोप लगता है कि मैं शराब पीता हूं। हां तो मैं शराब पीता हूं पर, मैं किसी का खून नहीं पीता। ये मेरे छात्र संघ के संस्कार है।  मैने अपने पूरे जीवन में किसी का खून नहीं पिया। मैं पीता हू तो अपनी मित्र मंडली के साथ पीता हूं और सबके सामने पीता हूं। इसका किसी ने वीडियो बनाया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

लखीमपुर के श्रोताओं का मैं एक बार फिर फैन हो गया

उधर कवि सम्मेलन से वापस जाने के बाद कवि विष्णु सक्सेना ने अपने फेसबुक पोस्ट पर इस घटना का जिक्र करते हुए लिखा है कि कल लखीमपुर के श्रोताओं का मैं एक बार फिर फैन हो गया। विषम परिस्थितियों में भी मुझे अपनी ढेर सारी मोहब्बतें से नवाज दिया, लेकिन सभी प्रशंसकों से क्षमा मांगता हूँ कि उन्हें देर तक नहीं सुना पाया। जो दो कारण मुख्य थे उसको पूरे जन समुदाय ने महसूस किया उसमे मेरा कोई दोष नहीं है फिर भी मुझे अफ़सोस है।

ताजा समाचार

Lucknow University: BHU में छात्रों के साथ हुआ अन्याय, संयुक्त छात्र मोर्चा ने लगाई न्याय की हुंकार
कानपुर प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष Avanish Dixit के साथी हरेंद्र मसीह पर FIR, अब तक आरोपी को नहीं पकड़ सकी पुलिस...50 हजार का है इनामिया
मुरादाबाद : बरेली में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से जिले का पुलिस प्रशासन सतर्क
मैं शराब तो पीता हूँ, मगर किसी का खून नहीं पीता हूं...विलोबी मैदान में आयोजित कवि सम्मेलन में बोले शहर विधायक
Kanpur: केदारनाथ स्वरूप के पंडाल में विराजेंगी माता, महल के रूप में भी तैयार हो रहे नवदुर्गा के पंडाल
Kanpur: एकहि बान प्रान हरि लीन्हा…परेड स्थित रामलीला मैदान में ताड़का वध व पुष्प वाटिका की लीला का हुआ मंचन