Lucknow News: कर्मचारी महासंघ ने दी थी आंदोलन की नोटिस, जानिये मंत्री एके शर्मा ने क्या दिया आश्वासन

Lucknow News: कर्मचारी महासंघ ने दी थी आंदोलन की नोटिस, जानिये मंत्री एके शर्मा ने क्या दिया आश्वासन

लखनऊ, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री एके शर्मा से उत्तर प्रदेश स्थानीय निकाय कर्मचारी महासंघ के प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को मुलाकात की। इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान का समय रहते निर्णय कराएं जाने का अनुरोध किया है।

दरअसल, कर्मचारियों की मांग की तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहा था। जिसके चलते उत्तर प्रदेश स्थानीय निकाय कर्मचारी महासंघ ने प्रदेश सरकार व शासन को आन्दोलन की चेतावनी दी थी। जिस पर मंत्री नगर विकास एके शर्मा ने कालीदास मार्ग स्थित अपने आवास पर कर्मचारी संघ के प्रतिनिधियों को बुलाया था। यही वजह है कि प्रतिनिधिमंडल ने मंत्री से मुलाकात कर्मचारियों की समस्या की जानकारी दी है। मंत्री ने मिली जानकारी के आधार पर आंदोलन की तारीख से पहले बैठक करने का आश्वासन दिया है।

प्रतिनिधिमंडल में लखनऊ ईकाई के रामकुमार रावत अध्यक्ष अवधक्षेत्र, प्रदेश प्रवक्ता महासंघ सै.कैसर रजा, आरपी सिंह वरिष्ठ उपाध्यक्ष नगर निगम जलकल कर्मचारी संघ,अवधक्षेत्र के उपाध्यक्ष मो.हनीफ,उ.प्र.नगर निगम चतुर्थ श्रेणी के उपाध्यक्ष विजय यादव,अमित सिंह, संजय चन्द्रा, सुधाकर मिश्रा, विनय दुबे सहित अन्य लोग शामिल रहे। 

उत्तर प्रदेश स्थानीय निकाय कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष शशि मिश्रा ने साथियों से अनुरोध किया है प्रदेश की इकाइयों का भ्रमण कार्यक्रम जो कर्मचारी संदेश यात्रा के रूप में किया जा रहा है,उसे और गति प्रदान करें, ताकि यदि समय रहते मंत्री व शासन स्तर पर कोई सकारात्मक निर्णय नहीं लिया गया तो निश्चित रूप से हम सभी को 26 अक्टूबर से सीधे सभी इकाइयां एक साथ कार्यबन्दी करेगी।

500 रुपये की नोट पर महात्मा गांधी की जगह किसी और की छप गई फोटो, जानिये किसने किया यह खेल, वीडियो वायरल

ताजा समाचार

हरदोई: एसडीएम सण्डीला ने अभिलेखागार पहुंच चुकी फाइल से पन्ना हटाने को कहा, ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल, जानें क्या है मामला
Kanpur: एचबीटीयू में रैगिंग; मारपीट और हत्या का प्रयास, 8 सीनियर बीटेक छात्रों पर एफआईआर दर्ज
Hamirpur: पत्नी ने ही की थी पति की हत्या, पत्थर काटने की मशीन से रेता गला, फिर बच्चों को लेकर चली गई जयपुर, पुलिस ने किया गिरफ्तार
बहराइच हिंसा: दो थानाध्यक्षों के कंधे पर लदकर आया पुलिस मुठभेड़ में घायल आरोपित, देखें Video
शाहजहांपुर: मेला देखने गया था किशोर, अब दुपट्टे से लटका मिला मिला शव
बाराबंकी: खाद के लिए मारामारी, जिम्मेदारों ने कराया वितरण