Gorakhpur News: महिला ने बेटी और ढाई साल की भतीजी को फंदे से लटकाकर उतारा मौत के घाट, खुद भी ट्रेन के आगे कूदी

Gorakhpur News: महिला ने बेटी और ढाई साल की भतीजी को फंदे से लटकाकर उतारा मौत के घाट, खुद भी ट्रेन के आगे कूदी

गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक मां ने 5 साल की बेटी और ढाई साल की भतीजी को फंदे पर लटकाकर मौत की नीद सुला दी। इसके बाद फंदा काटकर शव को बिस्तर पर लिटा दिया। फिर उसने आत्महत्या के इरादे से नकहा रेलवे क्रासिंग के पास ट्रेन के आगे कूद गई और गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने आरोपी महिला को गंभीर हालत में बीआरडी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है। जहां उसकी इलाज जारी है। 

मामला गोरखपुर के गोरखनाथ थाना क्षेत्र के चक्‍सा हुसैन पचपेड़वा पार्वतीपुरम का है। यहां के शिव प्रसाद चौहान की पुत्रवधु बिंदु चौहान ने बुधवार को दोपहर 2 बजे के करीब 5 साल की मासूम बेटी नैना और ढाई साल की भतीजी शीतल को घर के कमरे में रस्‍सी के सहारे फांसी के फंदे पर लटका दिया। 

दोनों बच्चियों की मौत के बाद उसने लाश को रस्‍सी काटकर नीचे उतारा और बिस्‍तर पर लिटा दिया। इस वारदात को अंजाम देने का बाद वह खुद नकहा रेलवे क्रासिंग के पास ट्रेन के आगे आत्महत्या के इरादे से कूद गई। इस हादसे में बिंदु गंभीर रूप से घायल हो गई।

घटना की जानकारी होने के बाद एसपी सिटी अभिनव त्‍यागी, रवि कुमार सिंह, इंस्पेक्टर गोरखनाथ शशिभूषण राय दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। परिजनों से पूछताछ के बाद बच्चियों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने पुलिस को बताया कि बिंदु मानसिक रूप से बीमार चल रही है। बिंदु का पति रवि हैदराबाद में काम करता है।

यह भी पढ़ें:-हाथरस कांड: UP पुलिस ने दाखिल की 3200 पेज की चार्जशीट, लेकिन बाबा का नाम नहीं, योगी सरकार पर भड़कीं मायावती, उठाया सवाल