Kanpur: रेलवे के सीनियर टेक्निकल इंजीनियर की संदिग्ध परीस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया जहर देकर हत्या करने का आरोप

Kanpur: रेलवे के सीनियर टेक्निकल इंजीनियर की संदिग्ध परीस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया जहर देकर हत्या करने का आरोप

कानपुर, अमृत विचार। रेलबाजार थानाक्षेत्र में रेलवे के सीनियर टेक्निकल इंजीनियर की संदिग्ध परिस्थितियों में हालत बिगड़ने पर उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां बुधवार को उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं मृतक के परिजनों ने 25 लाख के लेनदेन के आरोप में उसे जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या करने का गंभीर आरोप लगाया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

चकेरी के सनिगवां निवासी 51 वर्षीय राकेश कुमार शर्मा रेलवे में सीनियर टेक्निकल इंजीनियर के पद पर कानपुर सेंट्रल में तैनात थे। परिवार में पत्नी गीता, दो बेटे प्रियांक व राहुल और दो बेटी ख़ुशी, मुस्कान है। परिजनों ने बताया कि राकेश को शांति नगर निवासी उनके मित्र ने कुछ माह पहले लाल बंगला में मकान दिखाया था। जिसको खरीदने के लिए राकेश ने 25 लाख रुपये दिये थे। 

बाद में जब राकेश ने जांच की तो पता चला वो प्रॉपर्टी पहले से ही बिकी हुई थी। फिर जब राकेश ने अपने पैसे वापस मांगने शुरू किए तो वह टाल मटोली करने लगा। आरोप लगाया कि बीती 23 सितंबर की शाम राकेश आरोपी के घर रुपये मांगने गए थे। जहां पर अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई। तभी आरोपी के परिजनों द्वारा फोन कर तबियत बिगड़ने की जानकारी दी गई। 

जिसके बाद परिजनों ने उन्हें रेलबाजार स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर बुधवार को उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। परिजनों ने राकेश को जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या कर देने का आरोप लगाया है। इस संबंध में थाना प्रभारी विजय दर्शन शर्मा ने बताया कि परिजनों ने लेनदेन के विवाद में हत्या का आरोप लगाया है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- कानपुर में युवती के साथ पांच लोगाें ने किया दुष्कर्म: पीड़िता को छत से उठाकर ले गए थे, आपबीती सुन पुलिस भी हैरत में, आरोपियों की तलाश जारी

 

ताजा समाचार

अमरोहा : अमावस्या पर बृजघाट में हाईवे पर लगा 15 किलोमीटर लंबा जाम, कई घंटे परेशान रहे लोग
ट्रेनिंग से लौट रहे बाइक सवार दरोगा की चीनी मांझे से कटी गर्दन : तमाशबीन लोग बनाते रहे वीडियो, वीआईपी रोड की घटना
Kanpur: रेलवे के सीनियर टेक्निकल इंजीनियर की संदिग्ध परीस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया जहर देकर हत्या करने का आरोप
हरदोई में रोडवेज बस की टक्कर से दो बाइक सवारों की मौत : सण्डीला-मल्लावां रोड पर कहली के पास हुआ हादसा
तेलंगाना की मंत्री सुरेखा ने KTR को बताया सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक का कारण, BRS का पलटवार, जानिए क्या बोले नागार्जुन
Kanpur: वायरिंग कारीगर को पत्नी और ससुरालीजनों ने बेरहमी से पीटा! घर पहुंचते ही थमी सांसे, जांच में जुटी पुलिस