प्रभारी मंत्री दारा सिंह चौहान बोले, आतातायियों पर कार्रवाई के लिए डीएनए रिपोर्ट जरूरी नहीं

भदरसा दुष्कर्म कांड के आरोपी मोईद खान के बहाने प्रभारी मंत्री ने सपा पर साधा निशाना 

प्रभारी मंत्री दारा सिंह चौहान बोले, आतातायियों पर कार्रवाई के लिए डीएनए रिपोर्ट जरूरी नहीं

गोंडा, अमृत विचार : जिले के प्रभारी मंत्री दारा सिंह चौहान ने भदरसा दुष्कर्म कांड के आरोपी मोईद खान के डीएनए रिपोर्ट के सवाल पर कहा है कि आतातायियों पर कार्रवाई के लिए डीएनए रिपोर्ट जरूरी नहीं है‌। ऐसे लोगों को सजा देने के लिए कानून है। अगर यह लोग दोषी पाए गए तो योगी सरकार कार्रवाई करेगी। मोईद खान के बहाने प्रभारी मंत्री ने समाजवादी पार्टी को अपने निशाने पर रखा और कहा कि अगर कोई आतातायी है तो उस पर कार्रवाई जरूर होगी।

जिले के प्रभारी मंत्री दारा सिंह चौहान महात्मा गांधी की जयंती पर बुधवार को गोंडा पहुंचे थे‌।  उन्होने गांधी पार्क में महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और पुष्पांजलि अर्पित कर भारत माता की जय के नारे लगाए। मंत्री ने टाउन हाल में खादी ग्रामोद्योग प्रदर्शनी का निरीक्षण किया और खादी वस्त्र भी खरीदा। प्रभारी मंत्री स्वच्छता अभियान में भी शामिल हुए और गांधी पार्क में झाड़ू लगाकर स्वच्छ भारत अभियान का संदेश दिया। पत्रकारों से बात करते हुए दारा सिंह चौहान ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होने कहा कि पीएम मोदी ने की समतामूलक समाज की स्थापना की है।

आज स्वच्छता जन जागरण अभियान बन चुका है और अब गांव गांव घर घर में अभियान चल रहा है। साई बाबा की मूर्ति हटाने पर प्रभारी मंत्री ने कहा कि देश में हर धर्म को मानने वाले लोग है। जिसकी जहां श्रद्धा है वहां वह आस्था रखता है। जम्मू कश्मीर चुनाव पर दारा सिंह ने कहा कि जम्मू कश्मीर में भाजपा बहुमत की सरकार बनायेगी