मिर्जापुर में गोली मारकर युवक की हत्या, छोटे भाई समेत दो घायल

मिर्जापुर में गोली मारकर युवक की हत्या, छोटे भाई समेत दो घायल

मिर्जापुर। जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र के दुबे पचेर गांव में मंदिर के दानपात्र से कुछ दिनों पूर्व हुई चोरी के मामले में पुजारी और गांव के एक अन्य व्यक्ति के बीच विवाद हो गया। यह मामला इतना गंभीर हो गया कि विपक्षी ने पुजारी के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं पुजारी का दूसरा बेटा और भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों घायलों को मण्डलीय अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। गोली मारने के बाद आरोपी मौके से भाग गया।

मामले की जानकारी होते ही मौके पर एसपी अभिनन्दन फोर्स के साथ पहुंच गए। हालांकि अभी गोली मारने वाले व्यक्ति के खिलाफ कोई तहरीर नहीं दी गई है। देहात कोतवाली क्षेत्र के दुबे पचेर गांव स्थित शिव मंदिर की कृपाशंकर पाण्डेय व उनके परिवार के सदस्य पूजा करते थे। इस मंदिर पर दान से मिलने वाले चढ़ावा का कृपाशंकर मंदिर की व्यवस्था के लिए उपयोग करते थे। कुछ दिन पूर्व मंदिर के दान पात्र से रुपये चोरी हो गए थे।

इसी को लेकर गांव के ही एक व्यक्ति से विवाद चल रहा था। उसी विवाद को लेकर मंगलवार की सुबह दोनों पक्ष आमने सामने हो गए। यह मामला इतना गंभीर हो गया कि विपक्षी ने विवाद में पिता का साथ दे रहे श्रवण कुमार पाण्डेय (30) व छोटे भाई पवन पाण्डेय (28) और चचेरे भाई शिवम पाण्डेय (21) को लक्ष्य कर गोली मार दी। श्रवण कुमार पाण्डेय की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं छोटा भाई पवन पाण्डेय और चचेरा भाई शिवम पाण्डेय गंभीर रूप से घायल हो गए। गोली मारने के बाद आरोपित मौके से भाग गया। इसकी जानकारी होते ही देहात कोतवाली पुलिस के साथ एसपी अभिनन्दन मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गोली लगने से घायल अन्य दो युवकों को इलाज के लिए ट्रामासेंटर में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें- मिर्जापुर: प्रतिबंधित पशु को काटकर मांस बेचने पर मचा बवाल, आठ हिरासत में