मानवता शर्मसार: कलयुगी मां ने नवजात शिशु को फेंका, सड़क किनारे पड़ा मिला शव

मानवता शर्मसार: कलयुगी मां ने नवजात शिशु को फेंका, सड़क किनारे पड़ा मिला शव

मसौली/बाराबंकी, अमृत विचार। बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ की अपील नम आंखों से उस मृत पड़ी नवजात बच्ची को ताकती रही, जिसे कलयुगी मां एक प्लास्टिक के झोले में लपेट कर सड़क किनारे छोड़ कर चली गई। जिसने भी देखा उसका कलेजा फट पड़ा, सब यही कह रहे थे कि आखिर इस मासूम का क्या दोष था। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया।  

थाना क्षेत्र अन्तर्गत करसण्डा गांव के लोग बुधवार की सुबह अपने अपने काम से निकले, तो लोगों की नजर बाराबंकी रामनगर हाईवे किनारे स्थित आम की बाग के निकट पड़े एक प्लास्टिक झोले पर पड़ी। इस झोले के निकट कई आवारा कुत्ते मंडरा रहे थे, संदेह होने पर ग्रामीणों ने झोले के पास जाकर देखा तो उनकी आंखें फटी की फटी रह गईं। उस झोले के अंदर कपड़े में लिपटा एक नवजात बच्ची का शव पड़ा था।

लोगों में इस शिशु को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं होने लगीं। किसी ग्रामीण ने मसौली पुलिस को सूचना दी, तो मौके पर पहुंचे उपनिरीक्षक रमेशचन्द्र, सिपाही प्रियांशु यादव व रत्नेश पांडे ने नवजात के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। प्रभारी निरीक्षक यशकांत सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर आवश्यक कार्रवाई की जायेगी।

ये भी पढ़ें-बाराबंकी: सरयू नदी में मिला युवक का शव, डूबने की आशंका...परिजनों में कोहराम